Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ट्यूबवेल का नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने किया शिलान्यास

नगर के गोराबाजार, तौलघर, पुलिस लाइन, नवोदय विद्यालय, आईटीआई चौराहा आदि मुहल्लेवासियों को पेयजल के लिए नगर पालिका ने कवायद तेज कर दी है। गुरुवार को नगर पालिका परिषद अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने वार्ड नम्बर आठ जयप्रकाश नगर में ट्यूबवेल का शिलान्यास किया। जनता को सहूलितें और सुविधाएं देने का वादा भी किया। जनसमस्याएं भी सुनी और शीघ्र निराकरण के लिए निर्देश भी दिया।

चेयरमैन सरिता अग्रवाल ने कहा कि बहुत दिनों से क्षेत्र की जनता को पानी की समस्या थी, जिसको दूर करते हुए नए ट्यूबवेल का शिलान्यास किया गया है। इसकी कार्यदायी संस्था जल निगम है जो बोरिंग को अतिशीघ्र पूरा कर जनता को जल्द से जल्द पानी की सौगात दी जाए। पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने सफाई, रोशनी समेत जनकल्याणकारी योजनाओ को विस्तृत रूप से अवगत कराया। 

अधिशासी अधिकारी लालचन्द्र सरोज जल निगम के अधिशासी अभियंता राजेश कुमार, अवर अभियंता नारद राम, विवेक कुमार बिन्द, रफीउल्लाह खान, पूजा सिंह, सुनील गुप्ता, अशोक मौर्या, शेषनाथ, कमलेश बिन्द, संजय कुमार, दिग्विजय पासवान, परवेज अहमद, संजय कटियार अजय कुशवाहा, अजय गुप्ता, हेमंत त्रिपाठी, कमलेश सिंह, भानु केशरी, अनूप सिंह सहित पालिका के सभासद कर्मचारीगण और नागरिक उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr