Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वाराणसी में डाफी हादसा: पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव लेकर गए घर, घायलों का चल रहा इलाज

नेशनल हाइवे पर डाफी के पास बुधवार को हुई दुर्घटना में मृतकों के देर रात पोस्टमार्टम होने के बाद स्वजन शव लेकर दाऊ पुर औरंगाबाद बिहार लौट गए। दुर्घटना में घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। ट्रामा सेंटर के रेड जोन में घायलों को भर्ती किया गया है जबकि एक कि हालात गंभीर बनी है। गंभीर रूप से घायल दुलारी देवी 48 वर्ष की हालत काफी चिंता जनक बनी हुई है।डॉक्टरों के अनुसार ट्रामा सेंटर में अभी 17 लोगों का इलाज चल रहा है बाकी लोगों की छुट्टी कर दी गई।

ट्रामा सेंटर के रेड जोन में भर्ती हादसे में घायल रवि की मां अंशु और छोटी की मां कौशल्या की मौत की सूचना के बाद बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हुआ था।ट्रामा में मौजूद पड़ोसी ही बिन मां के बच्चों को संभाल रहे हैं। रवि के पिता को भी गंभीर चोट लगी है जो उसके बगल के बेड पर भर्ती है। जबकि विनोद पोस्टमार्टम होने के बाद शव को लेकर दाऊ नगर अंतिम संस्कार करने लौट गए।

गांव पर मजदूरी करे लेंगे लेकिन बाहर नहीं जायेंगे

दाऊ नगर औरंगाबाद के रहनेवाले मृतक और घायल 500 मीटर की दूरी पर ही रहते हैं।जिनका कहना है कि अब गांव में ही मजदूरी कर लेंगे आधे पेट खाएंगे लेकिन बाहर नहीं जायेंगे। ट्रामा सेंटर में भर्ती सन्तोष,कल्लू का कहना है खेती कर लेंगे लेकिन परदेश नही जाएंगे।पूरे बस्ती की दीवाली और छठ पूजा का उत्साह मातम में बदल गया है।दुर्घटना के बाद पिकअप चालक फरार हो गया जिसका नाम और पता भी नहीं चल पाया।पुलिस भी उसका पता नहीं लगा सकी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr