Type Here to Get Search Results !

Trending News

करवाचौथ मनाने पति पहुंचा पड़ोसन की छत पर, पत्‍नी ने चप्‍पलों से उतारी पति की आरती

करवाचौथ पर पड़ोसन संग चलनी से मुंह दिखाई करना भारी पड़ गया। पत्नी ने पति की जमकर हाथ पैर और चप्‍पलों से धुनाई की और पुलिस को बुला लिया। हालांकि, मामला थाने पहुंचने पर पुलिस ने समझौता करा दिया। पूरा मामला नंदगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। वहीं पड़ोसियों के अनुसार प्रेमिका ने इस बार छत पर आकर करवाचौथ पूरा करने की सौगंध दी थी लिहाजा प्रेम की लाज रखने के लिए उस व्‍यक्ति ने इश्‍क में रिश्‍क तो ले लिया लेकिन यह भारी पड़ गया। 

नंदगंज थाना क्षेत्र के एक युवक को करवाचौथ के दिन पड़ोसन को चलनी में मुंह दिखाना महंगा पड़ गया। आक्रोशित पत्नी ने प्रेमिका और पति दोनों की जमकर धुनाई कर दी। मामला थाने तक पहुंच गया, जहां थानाध्यक्ष ने दोनों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया। इस खबर की पूरे क्षेत्र में खूब चर्चा बनी हुई है।

यह भी पढ़े: दिलदारनगर: सहायक सुरक्षा आयुक्त ने लिया आरपीएफ थाने की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

करवाचौथ के दिन युवक की पत्नी निर्जला व्रत रखकर अपने पति के इंतजार में बैठी थी। चांद तो निकल आया था, किंतु उसके पति का कोई पता नहीं चला। पत्नी उदास घर के छत पर बैठी थी। इसी दौरान किसी ने उसे बताया कि उसका पति पड़ोस की छत पर दिखायी दे रहा था। यह सुनते ही पत्नी आग बबूला हो गई और अपनी सास व घर के अन्य सदस्यों को लेकर पड़ोसी के घर जा धमकी। यहां देखा कि उसका पति चलनी में अपनी प्रेमिका को चांद की रोशनी में मुंह दिखाई की रश्म अदा कर रहा है।

फिर क्या था पत्नी प्रेमिका को उसके घर पर ही पीटने लगी, प्रेमिका को पिटता देख पति ने उसे बचाना चाहा, लेकिन उसकी भी पत्नी ने धुनाई शुरू कर दी। इसी बीच मौका देखकर पति फरार हो गया। घर आने पर पत्नी ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। लोगों ने दोनों को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। वहीं, इससे नाराज पति घर आकर पत्नी को कमरे में बंदकर उसे पीटने लगा। इससे आक्रोशित महिला के ससुर व दो देवरों ने उसके पति को जमकर पीटा। अंत में हार मानकर पत्नी थाना पहुंची और पति के खिलाफ तहरीर दी। उसका आरोप था कि उसका पति अक्सर पड़ोसन को बाइक से घुमाता है और उसके साथ रंगरेलियां मना रहा है। इस पर पुलिस पति को पकड़कर थाने लाई और दोनों में समझौता कराकर घर भेज दिया। इस मामले की क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़े: बनारस में गंगा के बढ़े जलस्‍तर में डूबा गंगा आरती स्थल, घाटों का आपसी संपर्क फिर टूटा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad