Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नशे में धुत मामा ने इकलौते भांजे की गला रेतकर हत्या की, हत्यारोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा

गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के रिपोर्टिंग पुलिस चौकी स्थित बस स्टैंड के पास गुरुवार की शाम करीब पांच बजे गांजे के नशे में धुत मामा ने तीन वर्षीय इकलौते भांजे की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वारादात को अंजाम देकर भाग रहे हत्यारोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। इधर घटना के बाद परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातम पसर गया।

पुलिस के अनुसार, दिलदारनगर थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव निवासी अमजद खां का पुत्र दानियाल(3) मां शबाना खातून के साथ एक वर्ष से बारा गांव में ननिहाल रहता था। गांजे के नशे में धुत मामा अमजद खां घर के एक कमरे में सो रहा था।

आंगन में खेलते समय ले गया कमरे में

इसी बीच किसी बात को लेकर घर के आंगन में खेल रहे अपने इकलौते भांजे दानियाल को कमरे में ले गया और पलंग पर लेटाकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर मासूम की मां शबाना खातून सहित परिवार के अन्य सदस्यों में चीख-पुकार मच गई।

बच्चे की आवाज सुनकर दौड़ पड़े लोग

आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इधर पकड़े जाने के डर से हत्यारोपी मामा घर के पिछले दरवाजे से भागने लगा। परिजनों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने घेरकर हत्यारोपी को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के साथ शव को कब्जे में ले लिया।

मामा के इस कृत्य से परिजनों एवं ग्रामीणों में मातम छा गया। गहमर कोतवाल त्रिवेणीलाल सेन ने बताया कि हत्यारोपी मामा को हिरासत में ले लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr