Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: संपूर्ण समाधान दिवस: 598 में मात्र 21 का हुआ निस्तारण

0

गाजीपुर जिले की सातों तहसीलों में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। सभी तहसीलों में 598 आवेदन पत्र प्रस्तुत हुए। इसमें मात्र 21का ही मौके पर निस्तारण हो सका। मुख्य तहसील दिवस सैदपुर में वाराणसी मंडल के मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल एवं आइजी एसके भगत भी उपस्थित रहे। इसमें 147 आवेदन प्राप्त हुए, लेकिन एक का ही निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी एमपी सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डा. ओम प्रकाश सिंह ने भी फरियादियों की समस्याओं को सुना। अधिकारियों लंबित आवेदनों का मौके पर जाकर निष्पक्ष तरीके से निस्तारण करने का निर्देश दिया।

जखनियां तहसील में उपजिलाधिकारी सूरज यादव की अध्यक्षता में 62 आवेदन प्राप्त हुए, इसमें दो का मौके पर निस्तारण किया। सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 88 में चार, सेवराई में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 35 आवेदन में चार, जमानियां में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 70 में दो मुहम्मदाबाद 143 में पांच, कासिमाबाद 53 में तीन का मौके पर निस्तारण किया गया।

सैदपुर में मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, आइजी रेंज एसके भगत व डीएम-एसपी ने करीब आधे घंटे तक फरियादियों की फरियाद सुनी। मंडलायुक्त ने कहा कि यहां आने वाले फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण तरीके से तय समय के अंदर किया जाए। जब तक फरियादी संतुष्ट न हो निस्तारण बेकार है। आइजी रेंज ने कहा कि समाधान दिवस का आयोजन आम जनता की सुविधा के लिए किया जाता है। मामलों के निस्तारण में पुलिस अहम भूमिका निभाए।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad