Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

स्कूल हॉस्‍टल में नर्सरी की छात्रा को बेरहमी से पीटा, डायरेक्टर और शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज

0

समस्‍तीपुर के दलसिंहसराय स्थित एक निजी स्कूल के छात्रावास में रह रही नर्सरी की छात्रा की बेरहमी पूर्वक पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। छात्रा को पीटने का आरोप हॉस्टल के डायरेक्टर एवं शिक्षक पर लगा है। जानकारी के अनुसार शहर के ब्लू माउंट स्कूल के छात्रावास में रह रही नर्सरी कक्षा की छह वर्षीय बच्ची लाछो की निर्ममता पूर्वक पिटाई की गई।

रविवार को छात्रा लाछो (6) से मिलने हॉस्टल पहुंची नानी मरनी देवी को देखकर वह रोने लगी तथा पिटाई की बात बतायी। इसके बाद दलसिंहसराय थाने के डैनी पगरा निवासी मरनी देवी ने पहन रखे कपड़ो को हटाया तो उसके शरीर पर जगह-जगह पिटाई का निशान देखकर सत्र रह गई। इसके बाद हॉस्टल के शिक्षक से आरजू मिन्नत कर उक्त बच्ची को हॉस्टल से निकालकर अनुमंडल अस्पताल ले जाकर इलाज कराया। उसकी नानी ने बताया कि उसके संरक्षण में बच्ची यहां हॉस्टल में रहकर पढ़ती है।

मामले को लेकर सोमवार को थाने में आवेदन देकर बच्ची की नानी ने कार्रवाई का अनुरोध किया है। हॉस्टल संचालक का पक्ष जानने के लिए कॉल किया गया। लेकिन उनसे संपर्क नहीं होने के कारण पक्ष नहीं जाना जा सका। इस बाबत थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पीड़ित बच्ची के नानी का आवेदन प्राप्त हुआ है। इसमे हॉस्टल के डायरेक्टर एवं शिक्षक पर बच्ची को बेरहमी पूर्वक पीटने का आरोप है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad