Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली जिले में एक रात में 3 एनकाउंटर से मची सनसनी, 4 बदमाशों को लगी गोली, एक पुलिसकर्मी भी घायल

चंदौली जिले में पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में जिले की पुलिस बदमाशों के लिए काल बनकर टूटी और एक रात में ही 3 एनकाउंटर कर दिए. इस दौरान चार बदमाशों को गोली लगी है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. बदमाशों के पास से तीन पिस्टल, एक तमंचा लगभग 2 लाख रुपये और दो मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

दरअसल पिछले कुछ महीनों में चंदौली जिले के सकलडीहा सर्किल क्षेत्र में एक गैंग सक्रिय हो गया था. जो बैंकों के ग्राहक सेवा केंद्र को निशाना बना रहा था. इस दौरान लूट की घटनाओं के साथ-साथ बदमाशों ने फायरिंग भी की थी. इस दौरान पुलिस ने पहले रविवार को चंदौली सदर कोतवाली के शिवगढ़ इलाके से मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को पकड़ा और उनकी निशानदेही और सटीक सूचना पर पुलिस ने जाल बिछा दिया. पूरे चंदौली जिले में रविवार की देर शाम से ही सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया. सदर कोतवाली पुलिस दिघवट गांव के समीप चेकिंग कर रही थी. तभी दो बाइक से चार बदमाश आते दिखें.

बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

पुलिस को देखकर एक बाइक पर सवार दो बदमाश मौके से भाग निकलें. जबकि पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के बाद एक अन्य बाइक पर सवार दो बदमाशों में से एक ने सदर कोतवाली पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया. जबकि दूसरा अंधेरे का लाभ उठाते हुए खेतों की तरफ भाग निकला. मौके पर पहुंची सदर कोतवाली चंदौली पुलिस को बदमाश के पास से एक पिस्टल और बाइक बरामद हुई. फायरिंग के दौरान बदमाश की गोली सदर कोतवाली पुलिस की जीप में लगी जिसे पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

कोतवाल के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी गोली

बदमाश के फरार होने की जानकारी वायरलेस पर मिलते ही चंदौली जिले के सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस अलर्ट हो गई. दिघवट गांव से मुठभेड़ के दौरान फरार बदमाश सकलडीहा कोतवाली के पीथापुर गांव पहुंचा ही था कि वहां चेकिंग कर रही पुलिस टीम से उसका सामना हो गया. इस दौरान बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया और बदमाश द्वारा फायरिंग की गई गोली सकलडीहा कोतवाल के बुलेट प्रूफ जैकेट जा लगी . बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण सकलडीहा कोतवाल बाल-बाल बच गए. इस दौरान जवाबी फायरिंग में बदमाश को पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज गया है.

पूर्वांचल के विभिन्न जिलों तीन दर्जन केस है दर्ज- एसपी

एसपी चंदौली अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में कृष्णा पर 25 हजार, अरुण पर 25 हजार और अंकुर पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित था. मुठभेड़ में घायल और गिरफ्तार चारों बदमाशों पर पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में तीन दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि चारों बदमाशों को अस्पताल भर्ती कराया गया, साथ की घटना में घायल आरक्षी अंकुर का भी इलाज चल रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr