Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: विवाहिता ने साड़ी का फंदा लगाकर दी जान, करीमुद्दीनपुर थाना में मामला दर्ज

0

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के बगेंद गांव में एक विवाहिता ने घर के अंदर साड़ी को फंदा बनाकर घर में लगे पंखे के हुक से लटककर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी रविवार की सुबह जब घरवालों को हुई, तो कोहराम मच गया। घर वालों ने इसकी सूचना करीमुद्दीनपुर पुलिस को दी। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में मृतका के भाई ने करीमुद्दीनपुर थाना में ससुराल पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।

क्षेत्र के भागेंद्र गांव में 36 वर्षीया विवाहिता लक्ष्मी देवी पत्नी धर्मेंद्र शर्मा ने घर में किसी बात को लेकर अनबन होने के बाद, अपने कमरे में शनिवार की रात साड़ी को फंदा बना पंखे के हुक से लटकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी रविवार की सुबह जब परिजनों को हुई, तो सभी के होश उड़ गये। घर में कोहराम मच गया। घर के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना करीमुद्दीनपुर पुलिस को दी। जहां सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। 

पुलिस ने घटना के संबंध में परिवार के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लक्ष्मी देवी का मायका गाजीपुर शहर के चीतनाथ मुहल्ला में है। जैसे ही इसकी सूचना लक्ष्मी के परिजन को मिली, तो सभी बिलखने लगे। फिर मृतका के भाई बृजेश शर्मा तत्काल बहन के ससुराल पहुंचा। जहां लक्ष्मी देवी के ससुराल वालों के खिलाफ उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाते हुए करीमुद्दीनपुर थाना में तहरीर दी। 

मृतिका लक्ष्मी देवी के दो पुत्र व दो पुत्री हैं, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बालेंन्द यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद का मामला समझ में आ रहा है। इस मामले में मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad