Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: सपना ने सपा की कुसुम को 27 मतों से किया पराजित, जिलाधिकारी ने दिया जीत का प्रमाणपत्र

0

गाजीपुर जिला पंचातय अध्यक्ष चुनाव के रोचक मुकाबले में आखिरकार भाजपा प्रत्याशी सपना सिंह का जिला पंचायत अध्यक्ष का कुर्सी पर विराजमान होने का सपना पूरा हो गया। शनिवार को सुबह 11 से तीन बजे तक हुए चुनाव के बाद हुई गणना में भाजपा की सपना सिंह ने सपा प्रत्याशी कुसुम लता को 27 मतों से पटकनी देते हुए जीत का ताज पहना। सपना सिंह को 47 जबकि कुसुमता लता को 20 मत प्राप्त हुए। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सपना सिंह को जीत का प्रमाणपत्र प्रदान किया। सपना सिंह की जीत से जहां भाजपा खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई, वहीं ढाई दशक से इस सीट पर विराजमान सपा खेमे में मायूसी छा गई।

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर सपा और भाजपा में घमासान मचा हुआ था। दोनों पार्टियों में इस बात की हलचल थी कि किसको प्रत्याशी बनाया जाए। खासकर प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर सपा में कुछ ज्यादा ही हंगामा था। इसको लेकर कई सपा पंचायत सदस्यों ने विरोध भी किया था। आखिरकार सपा ने कुसुम लता और भाजपा ने सपना सिंह को प्रत्याशी घोषित किया था। सियासत की इस लड़ाई में आखिरकार भाजपा की सपना सिंह ने सपा प्रत्याशी कुसुम लता को पटकनी देते हुए जिला पंचायत की सीट पर कब्जा जमा लिया। उनकी जीत से जहां भाजपा खेमा में खुशी की लहर दौड़ गई, वहीं सपा खेमे में मायूसी छा गई।

भाजपाइयों ने उत्साह के बीच जमकर आतिशबाजी करने के साथ ही ढोल-नगाड़ा के बीच अपनी खुशी का इजहार किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष भानूप्रताप सिंह, जमानिया विधायक सुनीता सिंह, सदर विधायक संगीता बलवंत, एमएलसी विशाल सिंह चंचल

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह के पति पंकज सिंह चंचल, डा. मुकेश सिंह, पंकज सिंह के पिता शिवशंकर सिंह, राजन सिंह, मोहित श्रीवास्तव, अखिलेश सिंह, वृजेंद्र राय, अनिल पांडेय, शैलेंद्र सिंह, दिव्यांशु देव श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, एमएलसी प्रतिनिधि पप्पू सिंह, विधायक प्रतिनिधि अवधेश कुमार, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल सहित सैकड़ों भाजपा नेता-कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad