Featured

Type Here to Get Search Results !

गर्लफ्रैंड के दुल्हन बनते ही प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप

0

गर्लफ्रैंड की शादी की खबर मिलने के बाद राजस्थान से लौट रहे युवक ने बीच रास्ते बस से उतरकर खेतों में फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। 

हमीरपुर जिले के जखेड़ी गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद (22) राजस्थान के अलवर में फैक्ट्री में नौकरी करता था। उसकी सगी बुआ की ननद महोबा में रहती हैं। वहां इसका आना-जाना था। वहीं पर रिश्तेदारी में एक लड़की से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिजन शादी को तैयार नहीं हुए। इधर, महिला दोस्त की शादी तय हो गई। गुरुवार को शादी और शुक्रवार को उसकी विदाई भी हो गई। गुरुवार को ही लक्ष्मी प्रसाद राजस्थान से अपने घर के लिए निकला था। शुक्रवार की शाम जब उसे पता चला कि महिला दोस्त की विदाई हो गई है तो वह बस से ललपुरा थानाक्षेत्र के स्वासा मोड़ के पास हमीरपुर-राठ मार्ग में उतर गया और होटल के पीछे बबूल के पेड़ से नारियल की रस्सी से फांसी लगा ली।बिवांर इंस्पेक्टर ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही रात में शव को मुर्दाघर भेज दिया गया। युवक की जेब में पड़े मोबाइल फोन के जरिये परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई। 

आत्महत्या से पहले भेजी सेल्फी :

पुलिस ने बताया कि राजस्थान से लक्ष्मी प्रसाद बस से घर लौट रहा था। रास्ते में महिला दोस्त की शादी होने के बाद विदाई की खबर मिली तो इसने परिजनों और दोस्तों को मोबाइल से मैसेज भेजा और स्वासा मोड़ पर बस से उतर गया। फिर इसने होटल के पीछे खेत में बबूल के पेड़ पर फांसी का फंदा डाला। आत्महत्या करने से पहले लक्ष्मी प्रसाद ने मोबाइल से फांसी का फंदा गले में डालने की सेल्फी ली और इसे परिजनों और दोस्तों को भेजा था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad