Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जनपद में 100 ग्राम हेरोइन और 500 ग्राम अल्प्राजोलम पाउडर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

0

गाजीपुर जनपद में कानून व्यवस्था बनाये रखने व पुरस्कार घोषित और वाछिंत अपराधी की गिरफ्तारी  के  विरुद्ध कार्यवाही करने के सम्बन्ध मे पुलिस अधीक्षक गाजीपुर के द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर,क्षेत्राधिकारी नगर के कुशल नेतृत्व मे दिनांक 04.06.2021 को प्रभारी निरीक्षक विमल कुमार मिश्र मय हमराह व चौकी प्रभारी रदजेपुर उ0नि0 सुनिल कुमार तिवारी व चौकी प्रभारी सुनील शर्मा मय हमराहीगण के साथ क्षेत्र मे रौजा मोड़ पर मौजुद थे तथा आपस मे अपराध अपराधियो के सम्बन्ध मे बातचीत कर रहे थे। 

कि जरिये मुखबिर सूचना मिली कि एक व्यक्ति एक पैसन गाड़ी से हाथ में एक झोला को लटका कर नाजायज हैरोइन लेकर जंगीपुर की तरफ से आ रहा है यदि जल्दी किया जाये तो पकड़ा जा सकता है कि मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर हमराही कर्म0गण को मकसद से अवगत कराकर मै उ0नि0 मय हमराहियान के जंगीपुर रोड़ की तरफ अन्धऊ बाइ पास पहुंचा जहां जंगीपुर की तरफ से आने वाले वाहनो की चेकिंग करने लगे तभी एक व्यक्ति एक काले रंग की पैसन मो0सा0 से झोला टांग कर आता दिखायी दिया। 

पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान अचानक रोक कर हिकमत अमली से व्यक्ति को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ किया गया तो अपना नाम  1-शैलेन्द्र कुमार पुत्र बाबूलाल राम नि0 बोरसिया थाना नोनहरा जनपद-गाजीपुर। पकड़े गये व्यक्ति से जामा तलाशी ली गयी तो अभियुक्त के कब्जे से हेरोइन (हैरोइन) की मात्रा 100 ग्राम व अल्प्राजोलम पाउडर की मात्रा 500 ग्राम बरामद हुआ। अभियुक्त को मौके से समय करीब 11.45 बजे  गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध थाना स्थानीय पर  मु0अ0सं0 254/21 धारा 8/21/22 NDPS Act  पंजीकृत किया गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad