Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जिले में शहर से लेकर देहात तक बारिश से जलजमाव के बने हालात, लोगों परेशान

0

जिले में शहर से लेकर देहात तक लगातार बारिश होने के चलते जगह-जगह जल जमाव व कीचड़ से लोगों को दो-चार होना पड़ रहा है। शहर की बात की जाय, तो इसके निचले इलाकों सहित अन्य कई जगहों पर बारिश का पानी व कीचड़ लगा हुआ है। जल निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने के चलते अक्सर लोगों को जलजमाव का सामना करना पड़ता है। शहर के तुलसिया का पुल, नुरूद्दीनपुरा, नवाब साहब फाटक, नखास, विकास भवन चौराहा, कचहरी रोड, विशेश्वरगंज दुर्गा मंदिर से मालगोदाम रोड, रौजा, खोवामंडी, चंदननगर कालोनी, गोराबाजार कालोनी की सड़कों सहित कई जगहों पर बारिश का पानी व कीचड़ का साम्राज्य कायम है। 

रौजा से मुहम्मदाबाद जाने वाली सड़क पर बने कई गड्ढे में जल जमाव से इधर से गुजरने वालों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही। महज तीन से चार दिन में रुक-रुककर हुई बरसात में शहर की यह दशा हो गयी है, अभी तो पूरा मानसून बाकी है। इसके चलते शहरवासियों को तरह-तरह की परेशानी से जूझना पड़ रहा है। वहीं शहर से सटे ग्रामीण क्षेत्रों का भी हाल बेहाल है। यहां की सड़कों पर भी जल जमाव व कीचड़ हो जाने से ग्रामीणों को आवागमन में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। फुल्लनपुर रेलवे क्रासिंग से बिंदु होटल को जाने वाले मार्ग के कुछ जगहों पर जल भराव हो गया है। 

इस मार्ग से अंदर के मकानों तक जाने वाली कई गलियों की दशा भी चिंताजनक हो गयी है। लोगों को घर तक पहुंचने में काफी फजीहत उठानी पड़ रही है। इन क्षेत्रों में मकान तो बन गये हैं, पर अभी तक सड़कों को ना तो ठीक किया गया है और ना ही इन क्षेत्रों में जल निकासी व्यवस्था को दुरुस्त किया जा सका है, जिसका खामियाजा अक्सर बरसात होने पर यहां रहने वाले लोगों को जल जमाव व कीचड़ का सामना कर भुगतना पड़ता है।

Latest Ghazipur Hindi News | Ghazipur News | Daily Ghazipur News | Latest News Ghazipur | Ghazipur Today News | Ghazipur News in Hindi | Breaking Ghazipur News | Ghazipur News Headlines

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad