Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

त्रिस्तरीय पंचायत उपचुनाव का मतदान 12 और 14 को होगी मतों की गणना

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में रिक्त रह गए पदों पर उपचुनाव के तहत 12 जून को मतदान कराया जाएगा। इसके लिए प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। 14 को मतगणना की जाएगी। इसके बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे। 

जिला निर्वाचन अधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि नामांकन छह जून को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक, नामांकन पत्रों की संविक्षा उसी दिन शाम पांच बजे से कार्य की समाप्ति तक होगी। सात जून को सुबह आठ बजे से दोहपर तीन बजे तक नाम वापसी और प्रतीक आवंटन होगा। मतदान 12 जून को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक एवं मतगणना 14 जून को सुबह आठ बजे से होगी। 

निर्वाचन में स्थानों, नामांकन पत्रों का विक्रय, नामांकन पत्रों के दाखिल करने, उनकी संवीक्षा करने, उम्मीदवारी वापस लेने तथा चुनाव चिह्न आवंटन विकासखंड मुख्यालय पर होगा। सदस्य जिला पंचायत के नामांकन पत्रों का विक्रय, नामांकन पत्रों के दाखिल करने, उनकी सवीक्षा करने, उम्मीदवारी वापस लेने तथा चुनाव चिह्न आवंटन जिला मुख्यालय पर होगा। ग्राम पंचायत के प्रधानों, सदस्यों एवं क्षेत्र पंचायत के सदस्यों के मतों की गणना तथा परिणाम की घोषणा संबंधित विकासखंड मुख्यालय पर और जिला पंचायत के सदस्यों के मतों की गणना विकासखंड मुख्यालय पर की जाएगी तथा परिणाम की घोषणा जिला मुख्यालय से होगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr