Featured

Type Here to Get Search Results !

कोरोना क‌र्फ्यू की बंदी सप्ताह में लोगों की सुस्ती, पुलिस को बरतनी पड़ी सख्ती

0

कोरोना क‌र्फ्यू की बंदी सप्ताह में दो दिन और बढ़ने से लोगों की मुश्किलें भी बढ़ने लगी हैं। मंगलवार की सुबह नगर के अधिकांश दुकानदारों ने दुकानें खोल ली थीं। ठेले खोमचे वालों ने भी अपनी दुकानें सजा ली। बेपरवाह लोग भी बिना मास्क के ही बाजार पहुंच गए थे। बंदी दो दिन बढ़ने के बावजूद लापरवाह लोगों की भीड़ बाजार में उमड़ पड़ी। हालांकि पुलिसिया कार्रवाई के बाद प्रतिष्ठान बंद हुए और लोगों ने अपने घरों का रुख किया। इसके बाद नगर में क‌र्फ्यू का असर दिखाई दिया।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शासन ने पहले शुक्रवार की रात आठ बजे से लेकर मंगलवार की सुबह सात बजे तक कोरोना क‌र्फ्यू लगाने का निर्देश दिया था। जानलेवा महामारी के बेकाबू होने के बाद शासन ने अब शुक्रवार से लेकर गुरुवार की सुबह सात बजे तक कोरोना क‌र्फ्यू लगा दिया है। मंगलवार की सुबह सात बजे कोरोना क‌र्फ्यू समाप्त होने की समय था। अधिकांश दुकानदारों व लोगों को यह नहीं पता चला कि क‌र्फ्यू का दायरा बढ़ा दिया गया है। इसी वजह से लोग बाजार में पहुंच गए। सुबह के समय बाजार का नजारा यह था कि जीटी रोड से लेकर भीतरी गलियों तक लोगों की आवाजाही रही। 

कुछ देर बाद क‌र्फ्यू का पालन कराने के लिए पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ी। काली मंदिर वीआइपी गेट से लेकर सपा कार्यालय तक जीटी रोड के दुकानों को बंद कराया गया। वहीं नईसट्टी व लालबहादुर शास्त्री कटरा में लगी सब्जी की दुकानों को भी बंद करा दिया गया। इसके अलावा चकिया तिराहे पर कुछ ठेला खोंमचे वालों ने भी दुकानें सजा रखी थीं जिसे पुलिस ने बंद करा दिया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad