Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: कोरोना से स्वास्थ्यकर्मियों की मौत पर कैंडिल जलाकर दी श्रद्धांजलि

0

राज्य कर्मचारी उतर प्रदेश के तत्वाधान में स्वाथ्य कर्मियों ने सोमवार कोरोना संक्रमण से ग्रसित चिकित्सकों के निधन पर कैंडिल जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी और गहरा शोक जताया। वहीं कोरोना से मरने वालों के परिजनों को सहायता राशि नहीं मिले पर चिंता जतायी गयी। 

कहा गया कि सरकार अपने वादे से मुकर रही है। क्योंकि यह घोषणा की गयी थी कि कोरोना संक्रमण से मरने पर उनके परिजन को सहायता राशि दी जाएगी, पर ऐसा नहीं हो रहा है। जबकि चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान की बाजी लगाकर गांवों में कोरोना मरीज को ढूढ़कर उसका इलाज करने में वाले सहायता कर रहे हैं, जिसमें कई खुद कोरोना के शिकार होकर मर चुके हैं। फिर भी उनके परिजनों को राशि नहीं दी जा रही। 

स्वास्थ्य कर्मी के नेता धनन्जय तिवारी ने कहा अपनी जान की परवाह किये बगैर ग्रामीण क्षेत्रों में घूम-घूमकर कोरोना मरीज को ढूढ़ना मौत के मुंह में जाने के समान है। फिर भी स्वास्थ्य कर्मी इस कार्य को बखूबी निभा रहे हैं। इसके बावजूद सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही। सिर्फ घोषणा कर मौन हो गयी है, इसके क्रियान्वयन पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस दौरान सुभाष गुप्ता, जीएन शुक्ला, महेंद्र सिंह, जितेंद्र कुमार, मोहित कुमार आदि स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad