Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बिहार की राजधानी पटना: भैंस चुराकर भाग रहे युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

0

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र में एफसीआई रोड के पास श्रीकांत राय के खटाल से भैंस चुराकर भाग रहे युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला जबकि आरोपित का साथी भाग निकला। यह घटना मंगलवार की रात करीब तीन बजे की है। मृतक आलमगीर 32 वर्ष मूलरूप से वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र स्थित सारा धनेस का रहनेवाला था। इस मामले में पहचान के आधार पर मृतक की मां नूरजहां खातून की ओर से खटाल संचालक श्रीकांत राय, साधु राय, अशरफी राय, संचित राय, बादल राय, कन्हाई राय और रौशन राय के खिलाफ फुलवारीशरीफ थाने में हत्या समेत अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। पिटाई के वक्त भीड़ में शामिल अन्य आरोपितों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

खटाल से खूंटे में बंधी भैंस खोलते धराया
बताया गया है कि लंबे समय से आलमगीर पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन के पीछे झुग्गी-झोपड़ी में परिवार के साथ रहता था। एफसीआई रोड में श्रीकांत राय का खटाल है। उनके खटाल में करीब एक दर्जन भैंसे हैं। मंगलवार की रात करीब तीन बजे उनके खटाल में दो युवक घुसे और खूंटे में बंधी एक भैंस को खोलकर चुराने की कोशिश कर रहे थे। खटपट की आवाज सुनकर खटाल संचालक श्रीकांत राय की नजर भैंस खोल रहे आरोपितों पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाते हुए आरोपितों की घेराबंदी शुरू कर दी।

पकड़ो-पकड़ो का हल्ला सुनकर जुटी भीड़
खटाल संचालक ने पकड़ो-पकड़ों का हल्ला करते हुए भाग रहे आरोपितों का पीछा शुरू कर दिया। वहीं, हल्ला सुनकर आसपास के लोग लाठी-डंडे लेकर इकट्ठा हो गए। सभी ने घेरेबंदी कर भाग रहे आरोपित आलमगीर को पकड़ लिया जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। आरोप है कि मौके पर जुटी भीड़ ने लाठी-डंडे से आलमगीर को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। सूचना पर पहुंची फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस उसे पीएमसीएच ले गई, जहां उसकी मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Source link

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad