मंगलवार को तालाब के किनारे बैठी थी युवती, मगरमच्छ खींच ले गया अंदर, दो घंटे बाद मिली लाश - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 29 September 2020

मंगलवार को तालाब के किनारे बैठी थी युवती, मगरमच्छ खींच ले गया अंदर, दो घंटे बाद मिली लाश

यूपी सोनभद्र के पंडवानिया गांव में मंगलवार को तालाब किनारे बैठी एक युवती को मगरमच्छ अंदर खींच ले गया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर जब तक गांव के लोग पहुंचते वह तालाब में डूब चुकी थी। लगभग दो घंटे बाद तलाश के बाद युवती के शव को बाहर निकाला गया। 

पंडवानिया गांव की 18 वर्षीय संजू पुत्री रामविलास मंगलवार की सुबह घर से लगभग 100 मीटर दूर तालाब के पास गई थी। जब वह तालाब के पास गई तो पहले से घात लगाकर बैठे मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया और उसे गहरे पानी में खींच ले गया। संजू के चिल्लाने पर आसपास के लोग जुटे तो मगरमच्छ ने उसे छोड़ दिया लेकिन गहरे पानी में जाने से संजू डूब गई। ग्रामीणों की मदद से लगभग दो  घंटे बाद उसके शव को तालाब से बाहर निकाला गया। इसके बाद मामले की सूचना घोरावल कोतवाली को दी गई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह तथा हल्का लेखपाल इंद्र शेखर त्रिपाठी घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों का आरोप है कि तालाब में मगरमच्छ की सूचना स्थानीय वन क्षेत्राधिकारी कार्यालय को दी गई थी। उसके बाद भी वन विभाग की टीम लापरवाह बनी रही। इस बात को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के देंदी ,भरौली ,बरोधी, कोहरथा, पंडवानिया आदि गांवों में आए दिन तालाब में मगरमच्छ आने से ग्रामीण परेशान रहते हैं।

No comments:

Post a comment