Bihar News: लालू प्रसाद की जमानत पर सुनवाई से पहले बोले तेजस्वी, हमें न्याय जरूर मिलेगा - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Friday, 11 September 2020

Bihar News: लालू प्रसाद की जमानत पर सुनवाई से पहले बोले तेजस्वी, हमें न्याय जरूर मिलेगा

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर झारखंड हाईकोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी। नेता प्रतिपक्ष और लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि उच्च न्यायलय पर हम लोगों को पूरा भरोसा है कि लालू जी को न्याय जरूर मिलेगा। आधी सज़ा पूरी हो जाने के बाद जमानत में कोई रुकावट नहीं होती। 

चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में लालू ने जमानत याचिका दायर की है। लालू की ओर से सजा की आधी अवधि काट लेने और अपनी बीमारी का हवाला देते हुए जमानत देने का आग्रह किया गया है। लालू प्रसाद को इस मामले में पांच साल की सजा सुनायी गयी है। 

लालू ने रघुवंश से कहा, आप कहीं नहीं जा रहे
राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे की सूचना मिलने के बाद उनको भावनात्मक पत्र लिखा है। होटवार जेल से लिखे पत्र में राजद प्रमुख ने श्री सिंह को कहा है कि ‘आप कहीं नहीं जा रहे हैं, जल्द स्वस्थ्य हों, तो परिवार के साथ मिल बैठकर बातें करेंगे।’ लालू प्रसाद का यह पत्र जेल अधीक्षक की अनुमति के बाद मीडिया को भी जारी किया गया। पत्र पर लालू प्रसाद के हस्ताक्षर को जेल अधीक्षक ने प्रमाणित किया है। 

पत्र में राजद प्रमुख ने कहा है कि मीडिया से मिल रही इस्तीफे की सूचना पर हमे भरोसा नहीं हो रहा है। आपके द्वारा कथित तौर पर लिखी एक चिट्ठी मीडिया में चलाई जा रही है। अभी मेरे, मेरे परिवार और मेरे साथ मिलकर आपके द्वारा सिंचित राजद परिवार आपको शीघ्र स्वस्थ होकर अपने बीच देखना चाहता है। चार दशकों में हमने हर राजनीतिक, सामाजिक और यहां तक कि पारिवारिक मामलों में मिल बैठकर ही विचार किया है। आप जल्द स्वस्थ हो, फिर बैठकर बात करेंगे। 

No comments:

Post a comment