Type Here to Get Search Results !

दिलदारनगर: पांच दिनों से बिजली आपूर्ति ठप, अधिकारी बेफ्रिक

0

बिजली विभाग के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की उदासीनता से उपकेंद्र से संचालित फतेहपुर फीडर की आपूर्ति पांच दिनों से ठप है। इससे उपभोक्ता गर्मी में बेहाल हो गए हैं। विभाग की इस व्यवस्था को देख उनमें आक्रोश पनप रहा है।

फतेहपुर फीडर से कस्बा सहित निरहु का पूरा, चिउटहा, पलिया और नटपुरवा बस्ती में आपूर्ति होती है। बीते बुधवार की भोर तीन बजे फतेहपुर फीडर का भूमिगत केबिल शार्ट हो गया। कर्मचारी किसी तरह केबिल को दुरुस्त कर वैकल्पिक व्यवस्था के तहत बिजली की आपूर्ति गुरुवार की शाम छह बजे बहाल किये तो एक घंटा तक बिजली रही। उपकेंद्र का इनकमिग केबिल जलने से पुन: बिजली कट गई और रात में बहाल हुई। पुन: शनिवार से फतेहपुर गांव के पास शार्ट भूमिगत केबिल को बदलने को लेकर कर्मचारी जुटे लेकिन कार्य पूरा नहीं हुआ। 

रविवार को भूमिगत पुरानी केबिल को खींचते समय पाइप के अंदर बीच से टूट गयी। कर्मचारी रात 12 बजे तक लगे रहे लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी। पुन: सोमवार की सुबह से ही प्राइवेट बिजली कर्मी कार्य जुटे रहे लेकिन शाम 4 बजे तक आपूर्ति बहाल नहीं हुई थी। अवर अभियंता तापस कुमार ने बताया कि उपकेंद्र के भूमिगत 11 हजार के केबिल को बदलने में तेजी से कार्य हो रहा है। उम्मीद है कि शाम तक फीडर से आपूर्ति शुरू हो जाएगी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad