Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चंदौली: आठ लाख की फिरौती के लिए हुआ था बच्चे का अपहरण, तीन गिरफ्तार


सैयदराजा थाना के छत्रपुरा गांव से गुरुवार की शाम आठ साल के बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस ने देन रात तीन अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है। उनके चंगुल से बच्चे को सकुशल मुक्त कराया। अपहर्ताओं ने बच्चे के पिता से आठ लाख की फिरौती मांगी थी। पुलिस प्रशासन ने तेजी दिखाते हुए ऐसा जाल बुना कि अपहर्ता सात घंटे में ही गिरफ्त में आ गए।

संतोष तिवारी का आठ वर्षीय पुत्र सक्षम घर के बाहर अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था। मौका देख पड़ोस के गांव दुधारी व फेसुड़ा के तीन युवक बच्चों के बीच पहुंचे। इसमें सक्षम को बहला-फुसलाकर एकांत में ले गए और उठा ले गए। शाम सात बजे तक उसके घर नहीं पहुंचने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। रात्रि आठ बजे बच्चे के पिता के मोबाइल पर फोन आया कि आठ लाख रुपये देकर बच्चे को ले जाओ। 

यह सुनते ही पिता घबरा गया और सैयदराजा थाने पहुंचकर पूरा वृत्तांत सुनाया। तहरीर पड़ते ही पुलिस अधीक्षक ने इसे गंभीरता से लिया और रात्रि में ही अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद्र, सीओ कुंवर प्रभात सिंह, सैयदराजा, पीडीडीयू नगर, चंदौली के एसएचओ और क्राइम ब्रांच को मामले के खुलासे के लिए लगा दिया। पुलिस टीम ने अपहर्ताओं के मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए रात्रि दो बजे बाइकों से बगैर वर्दी लोकेशन के आधार पर फेसुड़ा और दुधारी में एक साथ छापेमारी की। बालक फेसुड़ा गांव में सकुशल बरामद हो गया। 

यहां से पुलिस ने रोशन अली व सत्येंद्र राय उर्फ जैनुल को गिरफ्तार किया। वहीं तीसरा अपहर्ता गुलजार अंसारी को दुधारी गांव से गिरफ्तार किया। पूछताछ में बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि संतोष तिवारी ने लॉकडाउन के पूर्व जमीन बेची थी। उनके पास काफी पैसा था, इसलिए अपहरण की योजना बनाई थी। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने कहा पुलिस टीम ने काफी तेजी दिखाई और कुछ ही घंटों में मामले का पटाक्षेप हो गया। रोशन के पास से वह मोबाइल भी बरामद कर लिया गया जिससे उसने फोन किया था, वह भी चोरी का है।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr