Type Here to Get Search Results !

यूपी : कोरोना वायरस से हुई मौतों में 70% मामले इन 5 जिलों से

0

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के 118 नए मरीज सामने आए। अब यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 2880 तक पहुंच गई है। वहीं, मंगलवार को छह और कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया जिसके बाद प्रदेश में मृतकों का आंकाड़ा 56 तक पहुंच गया है।

पिछले दो दिनों में उत्तर प्रदेश में 13 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई है। मंगलवार को हुई छह मौतों में आगरा में दो, झांसी, फिरोजाबाद, बिजनौर और मैनपुरी में 1-1 मरीजों की मौत हुई। प्रदेश में अब तक सबसे ज्यादा मौतें आगरा में 16 हुई हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अबतक जितनी भी मौतें हुई हैं उनमें से 70 फीसदी मामले सिर्फ 5 जिलों से हैं। प्रदेश में सबसे ज्यादा मौतें आगरा में हुई हैं। आगरा में अब तक 16 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। आगरा के अलावा, मुरादाबाद और मेरठ में 7-7, कानपुर में 5 और मथुरा में 4 कोरोना मरीजों की मौत हुई है। वहीं, फिरोजाबाद में तीन, गाजियाबाद में दो, लखनऊ, अमरोहा, वाराणसी, बस्ती, बुलंदशहर, अलीगढ़, श्रावस्ती, बरेली, कानपुर देहात, मैनपुरी, झांसी और बिजनौर में एक-एक मरीजों की मौत हुई है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad