दिलदारनगर: ट्रेन की चपेट में आया सांड़, सवा घंटे रुकी रही ट्रेन - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Saturday, 30 May 2020

दिलदारनगर: ट्रेन की चपेट में आया सांड़, सवा घंटे रुकी रही ट्रेन


पटना से डीडीयू अप लाइन में जा रही एमटी कोचिग (खाली बोगी) ट्रेन की चपेट में शनिवार की सुबह लगभग 10:25 बजे सांड़ आने से गाड़ी सवा घंटे तक प्लेटफार्म संख्या तीन पर खड़ी रही। प्रेशर आने पर ट्रेन लगभग सवा घंटे बाद आगे की ओर रवाना हुई।

रेल पथ विभाग के कर्मचारियों ने सांड़ के मांस के लोथड़े को रेलवे पटरी से बाहर निकाला। एमटी कोचिग ट्रेन के इंजन से सांड़ बाजार स्थित रेलवे फाटक से पहले टकराने के बाद ट्रेन के नीचे जाकर फंस गया। तेज आवाज करती हुई ट्रेन प्लेटफार्म संख्या तीन पर खड़ी हुई। तेज आवाज सुन किसी अनहोनी की आशंका से जीआरपी और आरपीएफ के जवान तत्काल प्लेटफार्म पर पहुंचे लेकिन ट्रेन के नीचे रेल पटरी पर सांड़ का लोथड़ा देख राहत की सांस लिए। 

ट्रेन के पायलट द्वारा प्रेशर नहीं आने की जानकारी स्टेशन को दी गई। स्टेशन प्रबंधक नफीस अहमद खां पोर्टर को लेकर मौके पर पहुंचे और वैक्यूम पाइप को ठीक कराया तब जाकर प्रेशर आने पर ट्रेन आगे को रवाना हुई। स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि ट्रेन की चपेट में सांड़ आने से ट्रेन सवा घंटे स्टेशन पर खड़ी रही।

No comments:

Post a comment