Type Here to Get Search Results !

Bihar Update: बिहार में फिर मिले छह नए मरीज, कुल-1326, 453 हुए ठीक, आठ की मौत

0

बिहार में सोमवार को छह नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसके पहले रविवार को एक दिन में 142 नए कोरोना पॉजिटिव मिले थे। राज्‍य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1326 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने रविवार की देर रात को 36 और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि करते हुए बताया कि ये सभी पटना, बेगूसराय, किशनगंज, सुपौल,सहरसा, मधेपुरा, कटिहार, पूर्णिया, जमुई और खगड़िया में मिले हैं। इसके बाद सोमवार की सुबह मिले मरीजों में सहरसा के तीन तथा सुपौल, खगडि़या व बेगूसराय के एक-एक शामिल हैं।

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या में अब तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले आठ दिनों में अधिकतर संक्रमित बाहर से लौटने वाले प्रवासी मजदूर हैं। वहीं राज्य में कोरोना महामारी से अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार बिहार में कुल ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 453 हो गयी है।

इससे पहले स्वास्थ्य विभाग ने 11 जिलों में 106 नए कोरोना पॉजिटिव  मिलने की पुष्टि की थी। विभाग की तरफ से  बताया गया कि ये सभी मरीज मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, कैमूर, अलवर और बक्सर में मिले हैं। मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, कैमूर, अलवर और बक्सर में मिले हैं। इन 33 में तीन महिला मरीज भी शामिल है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad