CM योगी आदित्यनाथ का टीम-11 को निर्देश, 15 लाख लोगों को रोजगार देने की प्रकिया को दें गति - Dildarnagar News | Ghazipur News✔ ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | लेटेस्ट न्यूज़ इन हिंदी ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

CM योगी आदित्यनाथ का टीम-11 को निर्देश, 15 लाख लोगों को रोजगार देने की प्रकिया को दें गति


कोरोना वायरस के बढ़ते जा रहे संक्रमण के बीच में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के लोगों की हर स्तर पर मदद करने को तत्पर हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपनी कोर टीम (टीम-11) के साथ लोक भवन में बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिया कि 15 लाख लोगों के रोजगार सृजन की प्रक्रिया को गति प्रदान करें।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रवासी मजदूरों के सामने लॉकडाउन समाप्ति के उपरांत संभावित परिस्थितियों के दृष्टिगत 15 लाख नए रोजगार अवसरों के सृजन का निर्देश दिया है। इस क्रम में कृषि उत्पादन आयुक्त की अध्यक्षता में गठित एक कमेटी कार्य कर रही है। सीएम ने दूसरे प्रदेशों से लॉकडाउन के दौरान अब तक यूपी में आए सभी प्रवासी श्रमिकों व युवाओं के लिए गांवों, कस्बों और संबंधित जनपदों में ही 15 लाख रोजगार व नौकरियां उपलब्ध कराने के लिए बनाई गई कमिटी की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने श्रमिकों और युवाओं को राज्य में ही रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के संबंध में चर्चा की।

No comments:

Post a comment