Prayagraj News: प्रयागराज से छात्र-छात्राएं घरों को हो रहे रवाना, फोटोयुक्‍त पहचान पत्र जरूरी है - Dildarnagar News and Ghazipur News✔ Buxar News | UP News ✔

Breaking News

Tuesday, 28 April 2020

Prayagraj News: प्रयागराज से छात्र-छात्राएं घरों को हो रहे रवाना, फोटोयुक्‍त पहचान पत्र जरूरी है


लॉकडाउन में जहां-तहां फंसे प्रदेशवासियों को उनके घर पहुंचाने का सीएम आदित्यनाथ योगी ने लिया है। इससे प्रयागराज में भी फंसे छात्र और छात्राओं के चेहरे खिल उठे हैं। इस निर्णय के बाद प्रयागराज की सुनसान सड़कों पर सोमवार की रात से आवाजाही बढ़ गई है। सड़कों पर छात्र-छात्राओं की भीड़ नजर आने लगी है। रात में डीएम समेत अन्य प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में विद्यार्थियों को बसों से विभिन्न जिलों के लिए रवाना किया गया। वहीं मंगलवार की सुबह भी सिविल लाइंस की सड़कों पर छात्र-छात्राओं की भीड़ रही। सभी को बसों से गंतव्‍य तक भेजा जा रहा है।

इन नंबरों पर करें संपर्क
0532-2641577
0532-2641578
7458825340

शहर में करीब 20 हजार छात्र-छात्राएं लॉकडाउन में फंसे रहे
शहर में लगभग 20 हजार छात्र-छात्राएं लॉकडाउन के चलते फंसे है। वे लॉज, हास्टल, किराए के कमरे में है। उन्हें काफी दिक्कत हो रही है। इसकी जानकारी होने पर सीएम योगी ने जिला प्रशासन को छात्र-छात्राओं को उनके घर पहुंचाने के निर्देश दिए। डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने बताया कि दो चरणों में विद्यार्थियों को उनके गृह जनपद भेजा जाएगा। प्रथम चरण के तहत सोमवार और मंगलवार को सोनभद्र, मीरजापुर, चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, कौशांबी, फतेहपुर एवं चित्रकूट के छात्र-छात्राओं को रोडवेज की बसों से भेजा जा रहा है। दूसरे चरण के तहत प्रदेश के अन्य जिलों के छात्रों को लेकर बसें बुधवार सुबह 10 बजे से रवाना होंगी। डीएम ने बताया कि इसके लिए सभी प्रबंध कर लिए गए है।

No comments:

Post a comment