Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Maruti Fronx की कातिल लुक ने बाजार में हलचल मचा दी है, जाने इसकी मूल्य और डिटेल

Maruti Fronx Price: भारतीय बाजार में एक शानदार गाड़ी है जो अपने आकर्षक लुक और प्रदर्शन के कारण सुचरित है, उसका नाम मारुति फ्रांस है। यह गाड़ी भारतीय बाजार में 5 सीटर कंपैक्ट SUV की श्रेणी में आती है और यह 998 से लेकर 1197 सीसी इंजन सेगमेंट के साथ उपलब्ध है। इसमें 2 वेरिएंट्स भी हैं - ऑटोमैटिक और मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ, जो भारतीय बाजार में उपलब्ध हैं। इसमें 6 एयर बैग्स जैसी सुविधाएं भी हैं, जो इसको एक सुरक्षित गाड़ी बनाती हैं। कार की विशेषताओं के बारे में आगे जानकारी दी गई है।

maruti-fronx-price

Maruti Fronx On Road Price

मारुति फ्रांस कीमत की दृष्टि से भारतीय बाजार में 13 वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है। इस गाड़ी की मूल्यमान भारतीय बाजार में 7.52 लाख रुपया से लेकर 13.04 लाख रुपया है। साथ ही, इस गाड़ी में आपको 7 से 8 रंग विकल्प भी मिलते हैं।

Maruti Fronx Price in India

मारुति सुजुकी केकीमत की चर्चा करते हैं, तो इस कार की मूल्यमान लगभग 7.46 लाख रुपए से 13.13 लाख रुपए तक होती है, जो एक्स शोरूम पर आता है। यह कार भारतीय बाजार में पांच वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध है, जिनमें Sigma, Alpha, Zeta, Delta, और Delta+ शामिल हैं।

Also Read: Hyundai Creta N Line की इस धाकड़ कार हुई लॉन्च, इस नए रंग को देखकर होश उड़ जाएंगे, कीमत जानें

Maruti Fronx Feature

इस बाइक की सुविधाओं की बात की जाए, तो इसमें 9 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉयड, ऑटो एप्पल कनेक्टिविटी शामिल है। इस गाड़ी के अन्य फीचर्स में क्रूज कंट्रोल, हेड ऑफ डिस्प्ले, स्टीयरिंग व्हील पर कंट्रोल, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, प्रीमियम लेदर सीट, म्यूजिक सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, और पीछे बैठने वालों के लिए शानदार फीचर्स शामिल हैं।

Maruti Fronx Engine

Maruti कार को पावर देने के लिए इसमें 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होता है, जो इसे 100 बीएचपी पर 148 एनएम के टॉर्क के साथ प्रदान करता है। यह इंजन माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ भारतीय बाजारों में उपलब्ध है। इसके अलावा, 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन भी है, जो 90 बीएचपी और 113 एनएम के टॉर्क को उत्पन्न करता है। इस कार में AMT गियर बॉक्स शामिल हैं और इसमें 37 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता है, जिससे यह 20 से 30 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज प्रदान करती है।

Maruti Fronx Rivals

इस शानदार गाड़ी का सामना भारतीय बाजार में Nexon, XUV300, Sonet, Maruti Suzuki Grand Vitara और Hyundai Venue जैसी कारों से होता है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr