Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Hyundai Creta N Line की इस धाकड़ कार हुई लॉन्च, इस नए रंग को देखकर होश उड़ जाएंगे, कीमत जानें

Hyundai Creta N Line: बाजार में हुंडई क्रेटा ने अपनी हुंडई क्रेटा ऑनलाइन को लॉन्च कर दिया है। यह एकदम नए लुक और शानदार परफॉर्मेंस और फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचा दी है। इस वेरिएंट को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स और 3 से 4 शानदार कलर्स के साथ पेश किया गया है। इस हुंडई क्रेटा ऑनलाइन की कीमत लगभग 16.82 लाख रुपए (एक्स शोरूम) से शुरू होती है। आगे इस हुंडई क्रेटा ऑनलाइन की अधिक जानकारी दी गई है।

hyundai-creta-n-line-know

Hyundai Creta N Line Price In India

हुंडई क्रेटा ऑनलाइन के मूल्य पर चर्चा करते हैं, तो इसका N8 वेरिएंट और N10 इस दोनों वेरिएंटों में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। और इस हुंडई क्रेटा प्रीमियम के वेरिएंट में ₹30000 से अधिक कीमत है। इस नई हुंडई क्रेटा में कीमत में संशोधन की उम्मीद की जा रही है, और यह कुछ विशेष ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है।

Hyundai Creta N Line Engine 

बाइक क्रेटा एयरलाइन के इंजन पर चर्चा करें तो इसमें बोनट के नीचे 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही, यह इंजन 160 बीएचपी और 253 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। यह इंजन इस वाहन के स्टैंडर्ड वेरिएंट में भी उपलब्ध है। इस इंजन के साथ, सिक्स-स्पीड मैनुअल और सेवन-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प भी उपलब्ध है।

और उसके अन्य वेरिएंट में केवल 7 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन की सुविधा है। कंपनी इसे इस तरह से बताती है कि इसके मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली गाड़ी 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। DCT गियर बॉक्स के साथ या इंजन के साथ 18.5 kmpl का माइलेज उपलब्ध है।

Hyundai Creta N Line Changes

हुंडई क्रेटा एयरलाइन में कई महत्वपूर्ण परिवर्तन किए गए हैं। इसके लोक में, इसके डिजाइन में, और हेडलाइट में बदलाव किया गया है। साथ ही, इसके फीचर और फ्रंट ग्रिल में भी अलग फैशन एलिमेंट्स का उपयोग किया गया है। बंपर में भी कई परिवर्तन किए गए हैं। इसके बाहरी रूप में, ग्रे रंग के साथ फिनिशिंग टच दिया गया है। साइड प्रोफाइल में, सुरक्षित लाल कैलिपर्स के साथ 18 इंच के मिश्र धातु के पहिए शामिल हैं।

Hyundai Creta N Line Cabin and Features

इस नई हुंडई क्रेटा ऑनलाइन केबिन के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत सारे फीचर दिए जाते हैं। इसमें नए लेदर सीट, एलिमेंट्स व्यवस्था, और प्रीमियम लेदर सीट के साथ आगे की ओर नई स्टीयरिंग व्हील और गियर शिफ्ट शामिल हैं। इसके साथ ही, इसके कैबिन में लाल रंग का विस्तारित प्रयोग किया गया है, जिससे यह अद्वितीय लुक में बनी दिखती है।

वहीं इसके फीचर की बात करें तो इसमें 10.25 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ में 10.25 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। और इसके और सारे फीचर में क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट -जैसे फीचर इसमें दिए जाते हैं।

Hyundai Creta N Line Rivals

हुंडई क्रेटा ऑनलाइन ड्राइवर की बात करें तो इसका कोई मुकाबला नहीं होता, लेकिन इसके प्रमुख प्रतिद्वंद्वी हैं, जैसे कि Kia Seltos GTX+ X लाइन और Volkswagen Taigun GT।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr