Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Gold Price Today: होली के दो दिन बाद, सोना हुआ अत्यधिक सस्ता, 10 ग्राम का रेट सुनकर खिला चेहरा, आज के ताज़ा दाम जानें

Gold Price Today: यदि आप देश के बाजारों में सोना खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको इसमें कोई देरी नहीं करनी चाहिए। अब फिर से शादियों का मौसम आ रहा है, जिससे हर कोई खरीदारी करने की योजना बना रहा है। हालांकि, इन दिनों सोने के रेट में काफी उतार-चढ़ाव हो रहा है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर असमंजस का संकेत दिखाई दे रहा है।

mcx-gold-price-today-government-is-also-know

यदि आपने सोना खरीदने में देरी की तो महंगाई का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि ऐसे ऑफर बार-बार नहीं आते। अनुसार, जल्दी सोना खरीदने से आने वाले दिनों में इसकी कीमत में गिरावट हो सकती है, जो सभी का बजट प्रभावित कर सकती है। इसलिए, सभी कैरेट वाले सोने के दामों को ध्यान से निगरानी करना अत्यंत आवश्यक है।

यदि आप देश के सर्राफा बाजारों से सोना खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपको बिल्कुल भी समय बर्बाद नहीं करना चाहिए, क्योंकि ऐसे ऑफर बार-बार नहीं आते। सोना इन दिनों अपने उच्च दर से सस्ते में बिक रहा है। खरीदने से पहले हम आपको सभी कैरेट वाले सोने की दरें चेक करने की सलाह देते हैं, जो किसी शानदार ऑफर के समान है।

सर्राफा मार्केट में, 24 कैरेट के गोल्ड का मूल्य 66 रुपये प्रति दस ग्राम पर चल रहा है। साथ ही, 916 प्योरिटी यानी 22 कैरेट के गोल्ड का मूल्य भी मार्केट में 60679 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड कर रहा है।

750 प्योरिटी (18 कैरेट) वाले सोने की मूल्य 49682 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। साथ ही, 585 प्योरिटी (14 कैरेट) वाले सोने की कीमत 38752 रुपये प्रति दस ग्राम पर चल रही है। इसके अतिरिक्त, 999 प्योरिटी वाली एक किलो चांदी आज 73903 रुपये प्रति किलो में बिक रही है।

देश के सर्राफा बाजारों में सोना खरीदने से पहले आप रेट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए यह बताया जाता है कि आईबीजए द्वारा साप्ताहिक छुट्टी के अलावा हर दिन सोने के रेट जारी किए जाते हैं। इसी कारण कल, अर्थात 25 मार्च को, होली के चलते रेट्स जारी नहीं किए गए थे। 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल कर सकते हैं। रेट्स की जानकारी के लिए एसएमएस के जरिए मिल जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr