Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

18 वर्षीय छात्रा और 52 वर्षीय शिक्षक का आत्मीय सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे फैंस भड़के!

Miller’s Girl Trailer Out: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मिलर्स गर्ल' सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री जेना ओटेर्गा इस समय मार्टिन फ्रीमैन के साथ अपनी फिल्म 'मिलर्स गर्ल' में दिखाई दे रही हैं। इन दिनों इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर लोगों की बहुत चर्चा हो रही है।

know-millers-girl-trailer-out

इस फिल्म के कारण इन सितारों को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। वास्तव में, यह फिल्म जनवरी में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी, जिसे क्रिटिक्स ने बिल्कुल अच्छा नहीं माना था। अब सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म के खिलाफ लोग ट्रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में 18 साल की स्टूडेंट की भूमिका में नजर आने वाली जेना 22 साल के मार्टिन के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दी गई है। इसके अलावा, दोनों के बीच कुछ इंटिमेट सीन भी हैं, जिसे लोगों को स्वीकार करने में कठिनाई हो रही है।

Miller’s Girl Trailer Out: 18 साल की छात्रा और 52 साल के शिक्षक के बीच रोमांस

अभिनेत्री जेना ओटेर्गा ने नेटफ्लिक्स की सीरीज 'वेडनेसडे' से लोगों के बीच में बड़ी चर्चा में आई है। लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे थे, लेकिन इस बार उनकी अभिनय में कुछ चूक हो गई है और इसका भारी असर लोगों पर हो रहा है। 'मिलर्स गर्ल' में, 21 साल की जेना ने 18 साल की स्टूडेंट की भूमिका निभाई है, जबकि 52 साल के मार्टिन फ्रीमैन उनके शिक्षक के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म की कहानी दोनों के रिश्ते पर आधारित है, और इसमें मिला गर्ल से एक इंटीमेट सीन को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग हैरान हैं, और इस सीन के चलते अभिनेत्री और अभिनेता को ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फैंस भड़के

वर्तमान में सोशल मीडिया पर इस खास क्लिप के बारे में लोग काफी आपत्तिजनक हैं। फिल्म में स्टूडेंट और टीचर के बीच के रिश्ते को रिलेशनशिप में बदलते हुए दिखाया गया है, जिससे फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इन दोनों के बीच की अंतर-आयु बातचीत ने बवाल पैदा किया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर इन सितारों को भी अधिक ट्रोल किया जा रहा है।

एक यूजर ने टिप्पणी की, "जेना ओटेर्गा का सीन अभी देखा, थोड़ी देर के लिए ब्रेक ले रहा हूं।" एक और यूजर ने पूछा, "मार्टिन फ्रीमैन जेना से शादी क्यों कर रहा है, जबकि वह 20 साल की है?" एक और यूज़र ने अपनी अनुभव को साझा करते हुए कहा, "आखिरकार मैंने उम्र के अंतर सहित इस फिल्म को देखा, और मुझे यह थकाने वाली लगी है।" एक और यूज़र ने आलोचना करते हुए कहा, "जेना ओटर्गा और मार्टिन फ्रीमैन की इस फिल्म ने मेरा मनोबल बहुत ही गिरा दिया है, इतनी बेकार!" दोस्तों, इस विवादित मुद्दे पर आपकी क्या राय है? कृपया नीचे कमेंट में साझा करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr