Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

Anushka Sharma Pregnancy: नन्हे मेहमान के रूप में अनुष्का शर्मा के घर फिर आएंगे, इसे क्रिकेटर ने कंफर्म किया!

Anushka Sharma Pregnancy: विश्व के सर्वश्रेष्ठ बैटमैन विराट कोहली और बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को सर्वश्रेष्ठ जोड़ी में शामिल माना जाता है। ये दोनों जोड़ा बहुत सुंदर दिखता है और एक दूसरे से अधिक प्रेम करता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर समाचारों में रहते हैं। इंटरनेट पर बहुत समय से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की गर्भावस्था से जुड़ी खबरें हैं और ये खबरें काफी चर्चा में हैं।

anushka-sharma-pregnancy

सुना जा रहा है कि यह दोनों फिर से माता-पिता बनने की तैयारी में हैं। हालांकि, अब तक न तो विराट कोहली और न ही अनुष्का शर्मा ने इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा की है। लेकिन एक क्रिकेटर ने इस खुशखबरी को लेकर महत्वपूर्ण खुलासा किया है। इस रोमांचक जानकारी को विस्तार से जानने के लिए, इस लेख को अंत तक पढ़ें।

इस क्रिकेटर ने सुनिश्चित किया कि विराट फिर से पापा बनने वाले हैं

अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स ने इस बारे में पुष्टि की है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लंबे समय से अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबरों के संबंध में काफी चर्चा का केंद्र बनाया है, लेकिन अब तक विराट कोहली या फिर अनुष्का शर्मा ने इसे स्वीकृत नहीं किया है। हालांकि, धुरंधर बल्लेबाज एबी डी विलियर्स ने इस मुद्दे पर बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि यह कपल सच में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अब दूसरी बार माता-पिता बनने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बारे में वे काफी उत्सुक हैं।

एबी डिविलियर्स ने खुलासा किया

वास्तव में, एबी डी विलियर्स ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर क्वेश्चन-आंसर सेशन के दौरान इस बारे में बताया है। इसमें यह पुष्टि की गई है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की योजना बना रहे हैं। एक फैन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में कोहली की अनुपस्थिति और उनकी संभावित वापसी के बारे में पूछा था, जिस पर डिविलियर्स ने जवाब दिया। "मैंने उन्हें टेक्स्ट किया था और मुझे बहुत अधिक जानकारी नहीं मिली है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि वह ठीक हैं, और वे अपने परिवार के साथ इंग्लैंड के खिलाफ कुछ टेस्ट मैचों में पहली बार नहीं आ रहे हैं इसलिए।

विराट के घर आने वाला है एक छोटा सा मेहमान

इसके बाद, डिविलियर्स ने कहा कि मैंने उन्हें मैसेज किया था। मैंने उन्हें लिखा कि कुछ समय मिलना चाहता हूँ, बिस्कुट। आप कैसे हैं? फिर डिविलियर्स ने कोहली का मैसेज पढ़ते हुए उनका जवाब बताया, 'कोहली' ने लिखा, 'अभी बस अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है। मैं अच्छा हूँ।" डिविलियर्स ने कोहली द्वारा परिवार को प्राथमिकता देने पर उनका समर्थन किया और कहा, "हाँ, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हाँ, यह परिवार का समय है, और चीज़ उनके लिए महत्वपूर्ण है। अगर आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं तो आप ट्रैक को देते हैं, 'आप यहां किस लिए हैं?' मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग की प्राथमिकता परिवार है और आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr