Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में सेवराई तहसील परिसर में पार्किंग बड़ी की समस्या

गाज़ीपुर की सेवराई तहसील में वाहन स्टैंड न होने के कारण आने जाने वाले फरियादियों को अपने वाहन खड़ा करने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। फरियादी अपने वाहनों को तहसील परिसर में इधर-उधर बेतरकीब खड़े कर देते है। जिससे तहसील आने वाले फरियादियों व कर्मचारियों को आवागमन में परेशानियां होती है। साथ ही मोटरसाइकिलों के चोरी होने का डर भी बना रहता है।

complainants-and-employees-have-to-face-trouble-everyday

तहसील परिसर में पार्किंग एक बड़ी समस्या है। पार्किंग का उचित स्थान नहीं होने के कारण लोग जहां जगह मिल जाए, वहां दो पहिया वाहन खड़े कर चले जाते हैं। मुख्य गेट के पास सड़क की साइड में ज्यादातर दो पहिया वाहन खड़े रहते हैं। ऐसे में सड़क से गुजरने वाले लोगों को परेशानी होती है। सेवराई तहसील में एक भी व्यवस्थित पार्किंग स्थल नहीं होने से दोपहिया और चार पहिया वाहन चालक परेशान हैं।

वाहन स्टैंड की मांग की

तहसील में ज्यादातर ग्रामीण क्षेत्रों से लोग अपनी फरियाद एवं विभिन्न कामों के लिए दो पहिया वाहन से यहां आते हैं। ऐसे में उन्हें अपने वाहन खड़े करने के लिए जगह नहीं मिल पाती है। वे लोग दो पहिया वाहन सड़क किनारे अथवा तहसील परिसर में ही खड़े कर देते हैं। कभी कभार आला अधिकारियों के आने पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों को बेतरकीब खड़े वाहनों को हटवाने के लिए पसीना बहाना पड़ता है। कई बार अधिवक्ताओं एवं तहसील कर्मचारियों के द्वारा वाहन स्टैंड की मांग की गई है, जिससे सभी वाहन एक जगह स्टैंड में खड़ा हो सके।

पार्किग की व्यवस्था सुनिश्चित कराया

लोगों का कहना है कि पुलिस को सड़क पर खड़े वाहनों को निर्धारित स्थान पर खड़े करवाना चाहिए। ताकि सड़क किनारे खड़े वाहनों के कारण जाम न लगे। इसी तरह तहसील परिसर में भी उचित पार्किंग की व्यवस्था की जिम्मेदारी के साथ पार्किंग व्यवस्था के लिए प्लान तैयार करना चाहिए, ताकि फरियादियों व अधिवक्ताओं को बेतरतीब खड़े वाहनों के कारण आ रही परेशानी से निजात मिल सके। इस बाबत एसडीएम सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि जल्द ही पार्किग की व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr