Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर के सैदपुर में पकड़ा गया 20 मुकदमों वाला शातिर अपराधी

बीती रात मुखबिर की सूचना पर सैदपुर के खानपुर थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने थाना क्षेत्र के बिछुड़न नाथ तिराहे के पास घेरकर, बाइक से बड़ी मात्रा में गाजा ले जा रहे एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से अवैध देसी तमंचा भी बरामद हुआ। शुक्रवार की दोपहर को पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

pistol-recovered-involved-in-crime

बीती रात खानपुर थाने की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक शातिर अपराधी बाइक पर मादक पदार्थ रखकर तस्करी के लिए जा रहा है। जिसपर सिधौना पुलिस चौकी प्रभारी फूलचंद पांडे ने पुलिस टीम के साथ बिछुड़ने नाथ तिराहे पर घेराबंदी कर दी। सामने पुलिस को देखते ही एक युवक अचानक से अपनी मोटरसाइकिल वापस मोड़ने लगा। संदेह होने पर पुलिस ने बाइक सवार को दौड़ा कर पकड़ लिया है। जिसकी तलाशी में पुलिस को एक अवैध देसी तमंचा 315 बोर और 10 किलो बोरी में बांधा गया गांजा बरामद हुआ।

युवक को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पर पहुंची। जहां जांच के दौरान पता चला कि युवक का नाम थाना क्षेत्र के सरवरपुर गांव निवासी अजीत यादव है। जिसके ऊपर गाजीपुर जनपद के विभिन्न स्थानों सहित जौनपुर जनपद के विभिन्न थानों और सुल्तानपुर के विभिन्न थानों में चोरी, आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट के तहत कुल 20 मुकदमे दर्ज पाए गए। उपनिरीक्षक फूलचंद पांडे ने बताया कि अजीत गाजीपुर जनपद सहित आसपास के अन्य जिलों में भी विभिन्न प्रकार के अपराधों में संलिप्त रहा है। इसकी गिरफ्तारी से अपराध पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr