Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में दुल्लहपुर में अनियत्रिंत होकर मछलियों से भरा पिकअप पलटा

गाजीपुर के दुल्लहपुर में पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे पिकअप में लदी हजारों रुपये की मछलियां सड़क पर बिखर गई। घटनास्थल के आसपास सड़क के दोनों तरफ मछलियों का ढेर देखने को मिला। हादसे की जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए और किसी तरह पिकअप को खड़ा किए।

pickup-full-of-fish-overturned-in-dullahapur

दुर्घटना में पिकअप वैन सवार सुरक्षित बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मछली विक्रेता 50 हजार की मछली लेकर पिकअप वैन से आजमगढ़ से गाजीपुर आ रहा था। इसी दौरान दुल्लहपुर के धामूपुर गांव स्थित शहीद वीर अब्दुल हमीद पार्क से 100 मीटर आगे अचानक पिकअप वैन सड़क किनारे पलट गया। गाड़ी के पलटने के बाद सड़क पर मछलियां बिखर गई। कुछ मछलियां घटनास्थल के पास रोड के पास गड्ढे में जा गिरी। मछली लदी गाड़ी के पलटने की सूचना के बाद आसपास के लोग मौके पर जुट गए। स्थानीय लोगों की मदद से मछली विक्रेता ने सड़क पर बिखरी मछलियों को किनारे खोदे गए गड्ढे में इकट्ठा कराया।

पिकअप पलटने का नहीं पता चला कारण

मछली विक्रेता शंकर दयाल ने बताया कि वह 50 हजार की मछली लेकर गाजीपुर जा रहा था। 5 से 7 कुंतल मछली थी। पिकअप कैसे दुर्घटनाग्रस्त हुई यह समझ में नहीं आया है। थानाध्यक्ष दुल्लहपुर ने बताया कि हादसे की सूचना मिली है। पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr