Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर में 31 लाख से बनी सड़क का लोकार्पण, समस्या से लोगों को मिलेगी निजात

गाजीपुर के अष्टभुजी कालोनी में सोमवार को दो सड़कों का लोकार्पण किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य कृष्णबिहारी राय, काशीक्षेत्र की उपाध्यक्ष सरोज कुशवाहा, नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल और जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय रहे।

मुख्य अतिथि कृष्णबिहारी राय ने कहा, "लगातार नगर पालिका में विकास कार्यों का लोकार्पण कार्यक्रम चल रहा है। मैं महसूस कर रहा हूं कि नगर की जनता पालिका के विकास कार्य से संतुष्ट है। स्वकर में 50 प्रतिशत की कमी का भी जिक्र किया।"

स्वकर कम होने से लोगों को मिली राहत

कृष्णबिहारी राय ने बताया, "स्वकर को कम करने के लिए सरिता अग्रवाल व विनोद अग्रवाल लगातार प्रयासरत थे, ताकि नगर की जनता को राहत मिल सके। आज हम सब बहुत ही प्रसन्न हैं कि स्वकर के समस्या का समाधान हो गया है। जनता घटे हुए दर से करों की अदायगी कर रही है।"

नगर पालिका के कार्यों की प्रशंसा

सरोज कुशवाहा ने नगर पालिका के कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "जब मैं अष्टभुजी में आती थी तो रास्ते में पानी लगा रहता था। आने-जाने में काफी दिक्कतें हुआ करती थीं। आज दो सड़कों का लोकार्पण कर जनता को अच्छी एवं सुगम यातायात के लिए सड़क दिया गया है, जो अत्यन्त ही सराहनीय है।" वहीं भाजपा जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने भी सरिता अग्रवाल के कार्यों की सराहना की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr