Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिला पंचायत सदस्य पद के उपचुनाव में सियासी सरगर्मी बढ़ी

गाजीपुर में अंकित भारती के सपा विधायक चुने जाने के बाद रिक्त हुई जिले की करंडा द्वितीय जिला पंचायत सदस्य सीट पर उपचुनाव चल रहा है। आगामी 4 अगस्त को इस चुनाव का मतदान होना है। नामांकन के बाद समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार आमने सामने की लड़ाई में देखने को मिल रहे हैं। वहीं दोनों ही दलों के दिग्गज नेता भी चुनाव में अपने प्रत्याशी की जीत को लेकर पूरा जोर लगा चुके हैं।

राजनीतिक दिग्गजों द्वारा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क और छोटी सभाओं का आयोजन किया जा रहा है, जिससे सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई दिख रही है। मालूम हो कि इस उपचुनाव में जहां समाजवादी पार्टी में अरुण कुमार को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी ने शैलेश राम पर दाव लगाया है।

जनसपंर्क एवं चुनावी बैठक

जिला पंचायत उपचुनाव करंडा द्वितीय भाजपा प्रत्याशी शैलेष राम के समर्थन में चुनाव में ग्राम सभा मैनपुर, ब्राह्मणपूरा, सोंहरिया, तिवारीपुर, अलीपुर वनगावा आदि गांवों में जनसपंर्क एवं चुनावी बैठक कर पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने कहा कि भाजपा सरकार बिना भेदभाव के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता तक उनके घर-घर तक पहुंचा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी ने विकास को प्राथमिकता दी है।

2022 में जीत का बड़ा संदेश

पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा दिया है। 2022 के विधानसभा चुनावों में जीत का बड़ा संदेश दिया था। अब जनता जाति, धर्म से ऊपर उठकर मतदान करके भाजपा प्रत्याशी शैलेष राम को अधिक से अधिक मतों से जीताने का काम करेगी।

युद्ध स्‍तर पर जनसंपर्क किया

दूसरी ओर इस उप चुनाव में सपा प्रत्‍याशी अरुण कुमार के पक्ष में सैदपुर विधायक अंकित भारती और सदर विधायक जैकिशन साहू ने क्षेत्र में युद्ध स्‍तर पर जनसंपर्क किया। विधायक अंकित भारती ने क्षेत्र के चाड़ीपुर, सुआपुर मार्ग पर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव कार्य

सपा नेताओं ने सुभाष इंटर कालेज नारी पचदेवरा में अरुण कुमार के समर्थन में एक बैठक की। कहा कि अरुण कुमार ईमानदारी और मेहनती सपा के कार्यकर्ता हैं। क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव कार्य करेंगे। उन्‍होने कहा कि सपा और दलित मतदाता एकजुट होकर अरुण कुमार को विजयी बनायेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr