Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानिया में मार्ग का हाल बेहाल, मरम्मत के नाम पर खर्च किए गए 5 लाख

जमानियां में करीब तीन किमी लम्बे प्रमुख मार्ग की हालत बेहद खराब हो चुकी है। मरम्मत के नाम पर विभाग ने पांच लाख खर्च किया था। लेकिन चंद दिनों में ही सड़क खस्ता हाल हो गई। जिससे लोगों को आने जाने में दिक्कत हो रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि मरम्मत के नाम पर मानकों कि अनदेखी की गई है। इसकी छानबीन कराकर दोषी के खिलाफ कार्यवाई की जाए। उनका कहना है कि इस मार्ग पर चलने का मतलब है हादसे को दावत देना। अगर जल्द ही इस मार्ग का मरम्मत व निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो ग्रामीण सड़क पर उतरने को विवश होगें।

कई सड़कों को जोड़ता है यह मार्ग

यह मार्ग नगसर उत्तरौली, ढढनी सुहवल और बेमुआ पटखौलिया मार्ग से जुड़ा है। खस्ताहाल मार्ग के चलते क्षेत्रीय लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जब तक गांव का विकास नहीं होगा देश का विकास असम्भव है। ग्रामीणों ने बताया कि देश का अन्न दाता किसान हैं। जो गावों में निवास करते हैं।

सौतेला व्यवहार किया जा रहा

लोगों का कहना है कि गांव में निवास करने वाले ग्रामीणों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। यह बर्दाश्त से बाहर है। मरम्मत के नाम पर विभाग केवल खानापूर्ती करने में लगा हुआ है। इसके अलावा क्षेत्र कि तिलवा,उधरनपुर डोहला,मेदिनीपुर मिर्जापुर अधियारा सुगवलियां मार्ग भी बदहाल पड़े हैं। प्रांतीय खंड के एक्सीयन राधाकृष्ण कमल ने बताया कि जल्द ही मार्ग की मरम्मत कराने व पूर्व में किए गये मरम्मत की जांच के आदेश दे दिए गये हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr