Type Here to Get Search Results !

Trending News

सिपाही का शव आते ही परिवार में कोहराम, अंतिम दर्शन को जुटी भीड़

जमानियां के ग्राम पंचायत जीवपुर निवासी सिपाही की डयूटी के दौरान गोरखपुर में करंट से मौत के बाद शनिवार देर रात को शव पैतृक गांव लाया। युवक कवींद्र नाथ यादव पिपरौली चौकी पर तैनात था और गीडा स्थित स्कूल में प्रश्नपत्र की रखवाली कर रहा था। इसी बीच करंट की चपेट में आकर झुलस गया। तत्काल उसे मेडिकल कालेज ले गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव आते ही कोहराम मच गया। परिवार के लोग चीख-पुकार करने लगे। लोगों द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद देर रात अंतिम संस्कार किया गया।

शनिवार देर रात के जीवपुर निवासी यूपी पुलिस में गोरखपुर जिले के पिपरौली चौकी पर कांस्टेबल के पद तैनात कविन्द्र यादव (25) का पार्थिव शरीर सड़क मार्ग से पुलिस के वाहन से गांव लाया गया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद सिपाही का पार्थिव शरीर सम्मान के साथ पुलिस लाइन में लाया गया। जहां सभी पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों ने अपने साथी को अंतिम विदाई दी। इसके बाद पुलिस के वाहन से सड़क मार्ग होते हुए देर रात करीब साढ़े 11 बजे पार्थिव शरीर को गांव लाया गया। 

रात में जीवपुर श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। पुत्र को मुखाग्नि देते ही पिता सुदर्शन फफकर रोने लगे। मौजूद लोग उन्हें संभालते हुए सांत्वना देने में जुट गए। परिजनो ने बताया कि कविन्द्र वर्ष 2018 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था। वह चार बहनों में सबसे बड़ा था। परिवार का एकमात्र कमाने वाला था। पिता सुदर्शन घर पर ही रहते है, जबकि मां सुभावती देवी गृहणी हैं। लोगों के सांत्वना देने के बाद भी परिवार के लोगों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। विधायक ओमप्रकाश सिंह ने सिपाही के परिजनों को सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। विधायक जमानियां प्रतिनिधि मन्नू सिंह और पुत्र रितेश सिंह ने पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad