Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

एसपी के साथ पुलिस फोर्स ने किया रूटमार्च - Ghazipur News

नवरात्र व रमजान पर्व को लेकर प्रशासन एलर्ट मोड पर है। शांति व्यवस्था में किसी प्रकार से खलल पैदा न हो, इसके मद्देनजर शनिवार की देर शाम पुलिस अधीक्षक ने पुलिस फोर्स के साथ नगर में रुटमार्च किया। इस दौरान लोगों से शांतिपूर्ण पर्व मनाने की अपील की। इसके साथ ही कई संदिग्धों की तलाशी लेने के साथ ही यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए जाने पर कई लोगों को फटकार लगाते हुए हिदायत दी गई।

शनिवार रात पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह देर शाम भारी पुलिस फोर्स के साथ सदर कोतवाली से निकले। लालदरवाजा, पचरस्ता, प्रकाश टाकीज, टाउनहाल, स्टीमरघाट, चीतनाथ, नखास, टेढ़ीबाजार होते हुए नवाबगंज तक गए। इस दौरान लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों से शांतिपूर्ण पर्वों को मनाने की अपील की जाती रही। इसके साथ ही जो भी संदिग्ध व्यक्ति दिखा, उसकी तलाशी ली गई। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले जिस किसी पर भी पुलिस कप्तान की नजर पड़ी, उन्हें रुकवाया। खासकर जिन बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगाया था, उन्हें जमकर फटकार लगाई। चेतावनी दिया गया कि यदि दोबारा वह यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए जाएंगे तो सख्त कार्यवाही की जाएगी। एसपी ने बताया कि आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए आज पैदल नगर में रुटमार्च किया गया। जो भी कानून का व्यवस्था का उल्लंघन करते पाया गया, उसे हिदायत दी गई।

सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने कहा कि शांति व्यवस्था में जो भी खलल डालेगा या डालने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रूटमार्च के दौरान क्षेत्राधिकारी सदर ओजस्वी चावला, सदर कोतवाल विमलेश मौर्य, यातायात प्रभारी अजय पांडेय सहित बड़ी संख्या में पुरुष तथा महिला पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr