Type Here to Get Search Results !

Trending News

नौगढ़ बांध के पानी से घिरे 12 गांव, आवागमन में परेशानी

नौगढ़ बांध का पानी नहीं खोलने से किसानों के पकी धान की फसल नहीं कट पा रही है। काली मां मंदिर के समीप मुख्य मार्ग से कोठी मार्ग तक घुटने तक पानी लगा है। नाराज किसानों ने कहा पूर्व में समय से बांध का पानी खुल जाता था। जलाशय के समीप के किसान समय से खेती किसानी का काम निबटा लेते थे। 

आरोप है कि इस बार बांध का पानी न खुलने से किसानों की फसल अभी तक पानी में डूबी है। इस वजह से किसान खेतीबारी का काम नहीं कर पा रहे हैं। बांध का पानी नहीं खुलने से तटवर्ती इलाकों में बसे लोगों को पानी से होकर आवागमन करना पड़ रहा है। मगरही, गहिला, धोबही, शाहपुर, बाघी, कोठी घाट, जमसोत, हथिनी, सेमर साधोपुर, होरिला, नैया घाट के लोग परेशान हैं।

सबसे अधिक समस्या प्रसव पीड़ा से पीड़ित महिला, स्कूली बच्चों को हो रही है। बांध के पानी से 12 गांव के लोगों का आवागमन भी प्रभावित हो गया है। ग्रामीणों को 25 किलोमीटर दूर घूम कर दूसरे रास्ते से कस्बा बाजार आना पड़ता है। शिव शरण जायसवाल, पंकज मद्धेशिया, रामजी केशरी, मंसा, हरि शरण, वीरेंद्र, लक्ष्मण मद्धेशिया, बनारसी गोड़ ने बताया शिकायत के बाद भी अधिकारी समस्या का समाधान नहीं कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad