Type Here to Get Search Results !

Trending News

छठ पर्व के लिए दूध बेच रहा था दुकानदार, 2 बेखौफ बाइकर ने गोली मारकर ले ली जान

समस्तीपुर में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक दूध सेंटर के संचालक को गोली मारकर मौत के घाट उतार डाला। जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव की घटना से त्योहार का माहौल मामत में बदल गया। सोमवार की सुबह बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाश दूध सेंटर पर पहूंचे और संचालक को गोली मार दी। 

मृतक की पहचान रोहुआ पश्चिमी गांव निवासी पचास वर्षीय सर्वेश ठाकुर के रूप में हुई है। घटना के वक्त मृतक सर्वेश ठाकुर छठ व्रत के लिए लोगों को दूध देने के लिए दुकान पर थे। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन और गांव के सैंकड़ो लोग घटना स्थल पर पहुंच गये। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल से तीन जिंदा कारतूस और चार खोखा बरामद किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सर्वेश ठाकुर सोमवार की सुबह अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित दुकान पर बैठे थे। वहां अन्य व्यक्ति भी उनके साथ बैठा था। दोनो आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर  दो हथियारबंद अपराधी पहुंच गये। दोनो ने दुकान पर गाड़ी रोक दी और पूछा कि उनमें से सर्वेश ठाकुर कौन है। सर्वेश ठाकुर ने बताया कि वही सर्वेश है तो दोनो युवकों ने दूसरे व्यक्ति को वहां से भगा दिया। डर के मारे वह भाग चला और जैसे हीं वह हटा कि अपराधियों ने फायिंग खोल दिया। फायरिंग में सर्वेश ठाकुर को तीन गोली लग गयी। गोली मारकर दोनो फरार हो गये और घायल सर्वेश ठाकुर ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गये। भीड़ कुछ देर के लिए आक्रोशित हो गयी लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों ने हालात को संभाला। जानकारी मिली है कि सर्वेश ठाकुर पर पहले भी गोली चली थी। लेकिन वे बाल बाल बच गए थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad