Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मूंगफली का लालच देकर मासूम के साथ दुष्कर्म, पीड़िता की माँ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

सारनाथ के चन्द्रा चौराहे से बलुआ रोड स्थित आशापुर क्षेत्र में रविवार की देर शाम को पड़ोसी ने मूंगफली का लालच देकर चार साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। जानकारी होने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन फानन बेटी द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद परिजन पुलिस के पाए गए और पूरी वारदात से उनको अवगत कराया। 

मां की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उधर, शिकायत मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि चन्द्रा चौराहे से बलुआ रोड स्थित आशापुर में घर से लगभग 50 मीटर दूरी पर रहने वाली 4 वर्षीय मासूम बच्ची को आरोपित ने मूंगफली खिलाने के बहाने से उसी के मकान के पीछे ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। दुष्‍कर्म के दौरान बालिका चिल्लाने लगी तो आवाज सुन कर सात वर्षीय बड़ी बहन देख कर शोर मचाने लगी।इस दौरान आरोपित मौका देखकर भाग गया।

वहीं वारदात के बाद इस घटना की जानकारी बालिका ने अपने घर पर दी और पूरे घटनाक्रम के बारे में आपबीती बताई। इसके बाद मां की तहरीर पर पुलिस ने सोमवार को आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया लिया है। इसब बाबत थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि आरोपित को मुखबिर की सूचना पर चंद्रा रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस बाबत पुलिस ने बताया कि आरोपित के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद से ही जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जांच के उपरांत आरोपित के खिलाफ शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। वहीं बच्‍ची की हालत चिंताजनक होने की वजह से चिकित्‍सकों की देखरेख में इलाज जारी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr