Type Here to Get Search Results !

Trending News

एक्शन में बिहार पुलिस, होटल में जाम छलकाते छह इंजीनियर सहित 21 गिरफ्तार

शराबबंदी में सख्ती के बाद राजधानी के होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी का सिलसिला जारी है। शनिवार को 60 होटलों में छापेमारी की गयी। शराब के मामले में 100 से अधिक केस दर्ज किये गये। कंकड़बाग आरएन सिंह मोड़ स्थित होटल फॉरच्यून में शराब पार्टी करते पांच सॉफ्टवेयर इंजीनियर पकड़े गये।

वहीं राजधानी की ह्दयस्थली डाकबंगला चौराहे के होटल जिंजर में एक महिला और एक पुरुष डॉक्टर को शराब की दो बोतलों के साथ गिरफ्तार किया गया। कुल 15 लोग शहरी इलाके से शराब मामले में पकड़े गये, जबकि ग्रामीण इलाकों में आधा दर्जन की गिरफ्तारी हुई है। डाकबंगला के स्थित होटल से डॉक्टर शैलेंद्र शेखर और डॉक्टर कशिश चौबे को पकड़ा गया है।

कोतवाली थानेदार सुनील सिंह के मुताबिक दोनों के पास से दो बोतल शराब पुलिस को मिली है। मूल रूप से रांची के केके सिन्हा बूब्टी रोड, बरियातु की रहने वाली कशिश जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज पुणे में कार्यरत हैं। वहीं भागलपुर जिले के मथुरापुर कहलगांव निवासी शैलेंद्र पटना के एक निजी अस्पताल में प्रैक्टिस करते हैं।

दूसरी ओर कंकड़बाग स्थित फॉरच्यून होटल से छह सॉफ्टवेयर इंजीनियरों रोहित कुमार, अनिल कुमार, विनित जयसवाल, आनंद कुमार, कंचन कुमार और विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया है। सभी अपने दोस्त की शादी में पटना पहुंचे थे। इनके पास से एक 100 पाइपर शराब की बोतल के साथ छह ग्लास बरामद किये गये हैं। सभी जाम छलकाने ही वाले थे कि पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार लिया।

कंकड़बाग पुलिस ने बीएसएनएल में निजी कर्मी के रूप में काम करने वाले संतोष आजाद को जवाहर कॉलोनी रोड नंबर दो से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 155 पैकेट टेट्रा शराब बरामद की गयी है। उसे बीते गुरुवार की रात पकड़ा गया।

सड़क पर ब्रेथ एनालाइजर से जांच

इधर, पुलिस टीम ने सड़कों पर भी जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया जिससे हड़कंप मच गया। शाम के वक्त ब्रेथ एनालाइजर मशीन लेकर उतरी पुलिस ने दो सौ से अधिक राहगीरों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की। गाड़ी से जा रहे वाहन चालकों के अलावा पान-सिगरेट दुकान पर खड़े लोगों की जांच भी मशीन से की गयी। कदमकुआं थाना इलाके के राजेंद्रनगर से इसी जांच के दौरान पुलिस ने नशे में चूर एक युवक को पकड़ा। सुलतानगंज, बख्तियारपुर, पाटलिपुत्र, राजीवनगर, जक्कनपुर, गांधी मैदान, दीघा समेत सभी इलाकों में पुलिस ने छापेमारी की है।

दीघा मुसहरी में छापा, आठ गिरफ्तार

शुक्रवार को ऑपरेशन शराब के दौरान डीएसपी विधि व्यवस्था के नेतृत्व में पुलिस ने मुसहरी इलाके में छापेमारी की। 50 लीटर देसी शराब इस छापेमारी के दौरान बरामद किये गये। यहां से पुलिस ने शराब के धंधे में लिप्त आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दीघा थानेदार राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि छापेमारी के दौरान सैकड़ों लीटर शराब को पुलिस ने नष्ट किया है। सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। मुसहरी में छापेमारी के दौरान काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। यहां सभी घरों की पुलिस ने तलाशी ली है। इसके अलावा कुछ की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच भी की गयी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad