Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में साड़ी के फंदे से लटककर विवाहिता ने दी जान, पति ससुर सहित 5 के खिलाफ मुकदमा

0

शादियाबाद थाना क्षेत्र के बरहट गांव में शनिवार की देर रात विवाहिता पिंकी (26) पत्नी उपेन्द्र कुमार ने साड़ी का फंदा बनाकर रोशनदान के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। पिंकी के पिता ने पति, सास, ससुर, जेठ व जेठानी पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ससुराल पक्ष के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

पिंकी का पति उपेंद्र इलाहाबाद में रहकर पढ़ाई करता है। वह पिछले कुछ दिनो से घर आया हुआ है। शनिवार की शाम पिंकी का अपने पति से किसी बात पर झगड़ा हो गया। जब पति बाहर चला गया, तो पिंकी ने कमरे का दरवाजा बंद कर रोशनदान में साड़ी का फंदा बनाकर झुल गई। पति जब घर आया तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। उसने पिंकी को आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। रोशनदान से देखा तो पिंकी साड़ी के फंदे पर लटक रही है। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पिंकी की शादी चार वर्ष पूर्व उपेन्द्र के साथ हुई थी। उसकी एक तीन वर्ष की पुत्री उपासना है, जो बार-बार मां को बुला रही है। उस मासुम को पता भी नहीं कि उसकी मां की मौत हो गई है। इधर पिंकी के मौत की सूचना पर करंडा थाना क्षेत्र के बाजेपाह निवासी मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। पिंकी के पिता रामसुध ने पति उपेन्द्र कुमार, ससुर सरजू राम, सास आशा देवी, जेठ सत्येंद्र कुमार व जेठानी माधुरी देवी के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष रविंद्र भूषण मौर्य ने बताया कि पति, ससुर सहित पांच के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad