Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

नोनहरा थाना क्षेत्र के मंगई नदी में नहाते समय युवक डूबा, तलाश जारी

नोनहरा थाना क्षेत्र के जानूपुर गांव स्थित मंगई नदी में नहाते समय एक युवक के गहरे पानी में चला गया। जहां शाम तक गोताखोरों की मदद से तलाश करायी गयी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था। इस घटना से जहां परिजनों में कोहराम मचा रहा, वहीं नदी किनारे बड़ी संख्या में ग्रामीण जुटे रहे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी थी।

जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के जानूपुर गांव निवासी महेंद्र बिंद का 18 वर्षीय पुत्र सचिन बिंद रविवार को पूर्वाह्न 11:00 बजे मंगई नदी के बड़े पुल के बगल स्थित छोटी पुलिया से कूदकर नदी में नहा रहा था। तभी तेज पानी की धारा होने की वजह से वह गहरे पानी में चला गया। इससे वह डूब गया। वहीं उसके साथ नहा रहे कुछ बच्चों ने देर तक उसके नहीं आने पर शोर मचाना शुरू कर दिये। जहां बगल में स्थित चाय की दुकान पर चाय पी रहे लोग शोर की आवाज सुनकर मौके की ओर गये, तो देखा कि कुछ बच्चे नदी के पास से चिल्ला रहे हैं। 

पास में जाने पर बताया गया कि सचिन नामक एक युवक पानी में डूब गया है। इसकी जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। ग्रामीण इकट्ठा होकर डूबे युवक की तलाश की, लेकिन देर तक कुछ भी पता नहीं चल सका। सूचना पाने के बाद थाना अध्यक्ष नोनहरा शैलेंद्र प्रताप मिश्रा मौके पर पहुंच गए और गाजीपुर से गोताखोर मंगाकर खोजबीन शुरू करायी, लेकिन शाम चार बजे तक भी कुछ ता नहीं चल सका था। इसकी सूचना जानूपुर ग्रामवासियों सहित युवक के परिजनों को हुई, तो उनमें कोहराम मच गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr