Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सैदपुर में कमिश्नर और आइजी ने लिया CM योगी के कार्यक्रम स्थल का जायजा

0

सैदपुर नगर के टाउन नेशनल इंटर कालेज में सीएम योगी आदित्यनाथ के 20 सितंबर के आगमन को लेकर तैयारियां तेज हो गईं। मौसम ठीक होने से तैयारियों में आ रहीं अड़चनें कम हुईं तो जिला प्रशासन ने भी राहत की सांस ली। ग्राउंड में जर्मन हैंगर लगाने के साथ ही शेखपुर में हेलीपैड बनाने का कार्य चल रहा है। शनिवार को मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल व आइजी रेंज एसके भगत ने ग्राउंड पर पहुंचकर निरीक्षण लिया। डीएम मंगला प्रसाद सिंह व एसपी डा ओमप्रकाश सिंह से तैयारियों के संबंध में आवश्यक जानकारी ली।

अधिकारी द्वय ने पहुंचते ही जर्मन हैंगर टेंट निर्माण के कार्य को देखा। बीच में थोड़ी जगह देने की बात कही और डी में ऊपर न ढकने को कहा। बताया कि धूप काफी ज्यादा होने पर अंदर बैठना मुश्किल हो जाएगा इसलिए गैप काफी जरूरी है। डीएम ने बताया कि करीब 10 हजार कुर्सियां लगाई जा रही हैं। 

अधिकारी द्वय करीब 15 मिनट तक रहे और आवश्यक दिशा -निर्देश दिया। आइजी ने कहा कि सीएम जिस रूट से आएंगे उस रूट के हर घर पर एक सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे। इधर, पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा कंट्रैक्टर के माध्यम से कार्य कराया जा रहा है और करीब 400 कर्मचारी लगे हैं। 

इसके अलावा नगर पंचायत व गांव के सफाईकर्मियों को लगाया गया है। सफाईकर्मी बल्ली गाड़ने, घास साफ करने के साथ ही अन्य सफाई कार्य में लगे हुए हैं। डीएम व एसपी ने कमान संभाल रखी है। दिन में दो से तीन बार कार्यक्रम स्थल का जायजा ले रहे हैं। सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, एसडीएम विक्रम सिंह व ईओ आशुतोष त्रिपाठी लगातार कार्यक्रम स्थल पर डटे हुए हैं।

कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का दौर

सीएम योगी के कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी एमएलसी विशाल उर्फ चंचल सिंह के कंधों पर दिख रही है। पार्टी नेताओं के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि पंकज उर्फ चंचल सिंह भी लगे हुए हैं। नगर स्थित डाक बंगला में बैठकर लगातार वे कार्यकर्ताओं के साथ ग्रुप वाइज बैठक कर रहे हैं। 

कार्यक्रम में किस कार्यकर्ता की क्या भूमिका है यह तय किया जा रहा है। विदित हो कि सीएम जनसभा को संबोधित करने के साथ विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण भी करेंगे। शनिवार को जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह, संतोष चौहान, शैलू सिंह समेत अन्य कार्यकर्ता डाक बंगला में मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad