Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जिले में भाभी से नाराज युवती ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, पुलिस को देख परिजन शव छोड़कर भागे

0

गहमर थाना क्षेत्र के पिपरौल गांव के सामने मंगलवार को 12 बजे पैसेंजर ट्रेन के सामने युवती ने कूदकर जान दे दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस के साथ ही जीआरपी दिलदारनगर को दी। स्वजन शव को उठाकर ले जा रहे थे कि आरपीएफ व जीआरपी पुलिस पहुंच गई।

पुलिस को देख स्वजन शव को रेलवे ट्रैक पर ही छोड़कर भाग गए। काफी देर बाद शव की शिनाख्त हो सकी। मृतका गांव बसूका की रहने वाली थी और भाई के ससुराल ससुराल पिपरौल में अपनी भाभी के साथ रहती थी। मंगलवार को भाभी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंगलवार को युवती भागते हुए रेलवे ट्रैक की ओर जा रही थी। उसके पीछे - पीछे भाभी भी दौड़ रही थी। लेकिन तब तक युवती गहमर की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन के सामने कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई। युवती के कटने की जानकारी मिलते ही तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्वजन युवती के शव को उठाकर ले जा रहे थे। तभी आरपीएफ, जीआरपी व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख स्वजन शव को रेलवे लाइन पर ही छोड़ कर भाग गए।

युवती की शिनाख्त 18 वर्षीय पूनम पुत्री कमलेश राजभर निवासी गांव बसूका के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच में जुट गई। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि युवती किसी बात को लेकर नाराज थी। मंगलवार को ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। वहीं चौकी इंचार्ज सेवराई वंशबहादुर सिंह ने बताया कि युवती के कटने की सूचना गेटमैन के माध्यम से मिली। पुलिस के पहुंचने से पहले स्वजन शव को हटाने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस को देख वे भाग गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad