Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली में चुनाव ड्यूटी से लौट रहे सिपाही की चौकाघाट के पास गोली लगने से मौत

0

उत्तर प्रदेश के चंदौली में चुनाव ड्यूटी से लौट रहे सिपाही विनोद कुमार सिंह (31 वर्ष) की बस में चौकाघाट के पास संदिग्ध हाल में गोली लगने से मौत हो गई। गोली उसकी राइफल से चली जो ठुड्डी में लगी फिर सिर को पार करते हुए बस की छत छेदकर निकल गई। बस से ही उसे पांडेयपुर के ईएसआईसी अस्पताल ले जाया गया। मौके पर वरुणा जोन के डीसीपी विक्रांत वीर समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। बस में सवार पुलिसकर्मियों से घटना के बाबत जानकारी ली। विनोद सोनभद्र के राबर्ट्सगंज के जिगना का मूल निवासी था। वह साल 2015 बैच का सिपाही था।

वाराणसी पुलिस लाइन में तैनात विनोद कुमार की ड्यूटी चंदौली में चुनाव में लगी थी। रात करीब 10 बजे बड़ी बस से करीब 22 पुलिसकर्मी लौट रहे थे। सीटें खाली होने से एक-एक सीट पर एक-एक पुलिसकर्मी थे। बस चौकाघाट के पास पहुंची थी कि अचानक गोली चलने की आवाज सुन सभी चौंक पड़े। विनोद की सीट के पास पहुंचे तो वह खून से लथपथ तड़प रहा था। तत्काल चालक बस लेकर अस्पताल पहुंचा। हालांकि तब तक उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस अधिकारियों को अन्य पुलिसकर्मियों ने बताया कि बस जब चंदौली से चली थी, तो विनोद ने किसी से बात नहीं की थी। देर रात पहुंची फोरेंसिंक टीम ने बस से साक्ष्य जुटाये। वह काशी डिपो की बस में 27 नम्बर टोली के जवानों के साथ था। डीसीपी वरुणा जोन ने बताया कि चूंकि सिपाही की राइफल से ही गोली चली है। ऐसे में घटना अकस्मात हुई या उसने आत्महत्या की, इसकी जांच कराई जाएगी। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। विनोद का एक भाई भी पुलिस में है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad