Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर पंचायत चुनाव: हिस्ट्रीशीटरों की तलाश में छापेमारी, गांव-गांव में संवाद

0

पंचायत चुनाव को निष्पक्ष बनाए जाने को लेकर गाजीपुर पुलिस अपराधियों पर नकेल कस रही है। जब चुनाव में महज 72 घंटे बचे हैं तो संदिग्धों पर शिकंजा कसा जा रहा है। गाजीपुर एसपी सिटी ने थाना क्षेत्रों में हिस्ट्रीशीटरों और वांछितों की तलाश में थानेदारों को गांव गांव भेजा। हर हिस्ट्रीशीटर की मौजूदगी, उसकी धरपकड़ और कार्रवाई को अभियान चलाया। वहीं मुहमदाबाद में सीओ राजीव द्विवेदी ने सर्किल के थानेदारों के साथ छापेमारी की। इसके बाद कई गांव में चक्रमण कर ग्रामीणों को सुरक्षा का एहसास कराया।

मुहम्मदाबाद में सीओ राजीव द्विवेदी ने सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर अभियान चलाया। सीओ के साथ करीमुद्दीनपुर, भांवरकोल आदि थानों के पुलिस बल ने हिस्ट्रीशीटरों की तलाश की और उनके गांव में जाकर दबिश दी। पुलिस की सूचना पाकर हिस्ट्रीशीटर और अपराधी तो गांव छोड़कर भाग गए लेकिन सीओ राजीव द्विवेदी ने परिजनोंको चेतावनी दी। बताया कि चुनाव में अगर किसी तरह की गड़बड़ी हुई और भूमिका सामने आई तो हिस्ट्रीशीट के साथ रासुका लगाऊंगा।

उधर, मुहम्मदाबाद एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता और पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने सोमवार को क्षेत्र के कनुवान गांव में जनसंवाद किया। सात गांव मसोन कनुवान, सुरनी, जगदीशपुर, बसानिया, सियाडी एवं मुडेरा बुजुर्ग गांव के प्रत्याशी मौजूद रहे। एसडीएम राजेश कुमार गुप्ता ने बताया किसी को डरने की जरूरत नहीं है, भयमुक्त होकर मतदान की अपील की। सीओ राजीव द्विवेदी ने चुनाव आयोग की गाइड लाइन और आचार संहिता का पाठ पढ़ाया। दावेदार किसी भी तरह से प्रलोभन देने से बचे, यदि किसी प्रत्याशी द्वारा प्रलोभन के लिए साड़ी, पैसा, शराब आदि बांटने की सूचना पुलिस को देंगे तो प्रत्याशी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। अपराधिक छवि का कोई भी चुनावीएजेंट नहीं बनेगा। इसी गांव के एक प्रधान पद के प्रत्याशी जितेंद्र नाथ राय पर एफ आई आर दर्ज की गई है। इस मौके पर थानाध्यक्ष भांवरकोल शैलेश मिश्रा थानाध्यक्ष करीमुुद्दीनपुर रामनेवास सहित थाने के एस आई सकलदीप सिंह, रतन सिंह सहित कई आरक्षी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad