Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में छेड़खानी से परेशान एक विधवा ने जहर खाकर दी जान

0

शादियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़खानी से परेशान एक विधवा ने जहर खाकर जान दे दी। परिजनों का आरोप है कि दो दिन पहले पुलिस से शिकायत करने के बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं है। महिला की मौत के बाद परिजनों ने शव रखकर जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस ने समझाकर परिजनों को शांत कराया। शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजकर पुलिस जांच में जुट गई है।

शादियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला (35) के पति का निधन कुछ माह पहले हो गया था। महिला के चार बच्चे हैँ। परिवार का खर्च चलाने के लिए महिला जब भी बाहर जाती थी गांव के ही शोहदे उसपर फब्तियां कसते थे। पहले तो विधवा महिला ने खुद विरोध किया बाद में पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची, लेकिन आरोपी नहीं मिले। आरोप है कि शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से शोहदों का मन बढ़ गया। परिजनों का आरोप है कि पिछले दो दिनों से शोहदे छेड़खानी करने लगे थे। आरोप है कि समझौता करने के लिए महिला पर दबाव भी बनाया गया। छेड़खानी से तंग विधवा महिला शुक्रवार को बाजार गई और वहां से जहर लेकर घर आ गई। रात में बच्चों को दुलार पुचकारने के बाद महिला ने कमरे में जाकर जहर खा लिया। मां को तड़पता देखकर बच्चे पास में गए और ताई को बुलाया लेकिन तब तक महिला की मौत हो गई थी।

शव रखकर हंगामा

विधाव महिला की मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर शव रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। आरोप है कि पुलिस ने दबााव बनाकर मामले को शांत करा दिया। महिला के परिजनों और शोहदों के बीच पुलिस की मौजूदगी में सुलह-समझौता कर मामला रफादफा कर दिया। थानाध्यक्ष शिवप्रताप वर्मा ने बताया की महिला ने प्रार्थना पत्र दिया था जिसमें विवाद की बात थी। अब दोनों पक्षों के बीच में आपसी समझौता हो गया था। महिला की मौत के कारणों की जांच के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad