Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बनारस में और सख्ती, शहर की सीमाएं सील, केवल आवश्यक सेवाओं व कार्य के लिए ही छूट

0

वाराणसी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए और सख्ती कर दी गई है। बुधवार से शहर की सीमाएं सील कर दी गई हैं। कोरोना संक्रमण के प्रकोप को कम करने, यहां से दूसरी जगह या दूसरी जगह से यहां संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कुल नौ सील प्वाइंट बना दिये गये हैं। आवश्यक कार्य, आवश्यक सेवाओं के लिए ही प्रवेश दिया जाएगा। ट्रेनों और विमान यात्रियों को आने की छूट होगी, लेकिन इनके साथ आने वाले लोगों को छूट नहीं दी जाएगी। पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर यह प्रतिबंध लगाया गया है। 

गाजीपुर रोड पर लेढ़ूपुर बार्डर, चंदौली रोड पर पड़ाव-सूजाबाद सीमा, आजमगढ़ रोड पर रिंग-रोड अंडरपास, मिर्जापुर रोड पर भीटी चौकी, चंदौली बार्डर रोड पर पररिया सीमा, जौनपुर रोड पर भेल कंपनी की सीमा, प्रयागराज रोड पर पीएसी भुल्लनपुर गेट तक, अखरी रोड पर कनवा तिराहा बार्डर और डाफी रोड पर पुलिस चौकी के पास बैरिकेडिंग लगा दी गई है। 

इनको मिलेगी छूट
विमान और ट्रेन यात्रियों को टिकट दिखाने पर, इनके साथ अन्य किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। दूध, फल, सब्जी, दवाएं, अनाज, शवदाह आदि आवश्यक सेवाओं के अंतर्गत छूट मिलेगी। हालांकि इसके लिए भी आवश्यक कागजात दिखाने होंगे।

बुधवार को 1484 नए मरीज मिले, छह की मौत
वाराणसी में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में 1484 कोरोना पॉज़िटिव केस सामने आए हैं। वहीं बुधवार को अब तक सबसे ज्यादा 6 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत भी हुई है। इसी के साथ जनपद में कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ों का आंकड़ा 33948 पहुंच गया है। मेडिकल बुलेटिन के अऩुसार बुधवार को होम आइसोलेशन कर रहे कुल 481 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है, और अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। वाराणसी में अब तक कुल 20752 लोग होम आइसोलेशन में वहीं 3009 मरीज विभिन्न अस्पतालों में स्वस्थ हो चुके हैं। आज मिले पॉजिटिव मरीजों के बाद जनपद में वर्तमान में 9776 एक्टिव कोरोना केस हैं। वहीं कुल 23761 लोग अब तक इस बीमारी से जंग जीतकर स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में अब तक कोरोना से 411 लोगों की मौत हो चुकी है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad